शर्मा सस्पेंड, रंधावा को मिला एमटीपी का चार्ज

अमृतसर स्थानीय निकाय विभाग के प्रमुख सचिव ए. वेणु प्रसाद द्वारा जारी किए गए आदेशों में इकबाल प्रीत ¨सह रंधावा को अमृतसर निगम के एमटीपी का पूर्ण चार्ज दे दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:47 PM (IST)
शर्मा सस्पेंड, रंधावा को मिला एमटीपी का चार्ज
शर्मा सस्पेंड, रंधावा को मिला एमटीपी का चार्ज

जागरण संवाददाता, अमृतसर

स्थानीय निकाय विभाग के प्रमुख सचिव ए. वेणु प्रसाद द्वारा जारी किए गए आदेशों में इकबाल प्रीत ¨सह रंधावा को अमृतसर निगम के एमटीपी का पूर्ण चार्ज दे दिया गया है। इससे पूर्व काम दो हिस्सों में विभाजित था। दो विधानसभा हलकों का चार्ज एमटीपी नरेंद्र शर्मा और तीन का चार्ज रंधावा के पास था। वहीं शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है।

स्थानीय निकाय विभाग के प्रमुख सचिव ए. वेणु प्रसाद ने आदेश में न¨रदर शर्मा एटीपी (अतिरिक्त चार्ज एमटीपी) नगर निगम को कंडक्ट रूल्ज 1994 का उल्लंघन करने पर पंजाब सिविल सेवाएं (सजा व अपील)रूल्ज 1970 की धारा 4 (2)अधीन सरकारी सेवा से सस्पेंड कर दिया है। इन आदेशों में पंजाब सिविल सेवाएं (सजा व अपील) नियमावली-1970 के नियम-8 अधीन चार्जशीट बाद में जारी की जाएगी। सस्पेंड दौरान उपरोक्त अधिकारी का हेडक्वार्टर चंडीगढ़ में होगा। दूसरी तरफ अब शहर के पांचों विधानसभा हलकों में एमटीपी का काम रंधावा देखेंगे।

रोजाना 25 प्रतिष्ठानों का सर्वे कर दें रिपोर्ट : कमिश्नर

मेयर कर्मजीत ¨सह ¨रटू व कमिश्नर सोनाली गिरी ने निगम कार्यालय में जोनल अधिकारियों की बैठक की। उन्होंने उन्हें निगम की आर्थिक स्थिति सुधारने व प्रतिष्ठानों व घरों के सर्वे में तेजी लाने की हिदायत की। मेयर ने अधिकारियों से कहा कि उन्होंने जोनल सिस्टम लोगों को मूलभूत सुविधाएं हलका स्तर पर पहुंचाने के लिए बनाया है। उन्होंने हिदायत की कि अधिकारी जनहित में काम करें ताकि कांग्रेस सरकार की तरफ से दी जा रही सेवाएं आम लोगों को मिल सके। कमिश्नर गिरी ने निगम अधिकारियो को कहा कि प्रत्येक मुलाजिम रोजाना 25 घरों व प्रतिष्ठानों का सर्वे करके रिपोर्ट सीएफसी को सौंपें। ताकि रिकवरी में बढ़ौतरी हो सके।

बाक्स...

मेयर-कमिश्नर को मिली नई ईनोवा

मेयर कर्मजीत ¨सह ¨रटू व कमिश्नर सोनाली गिरी आज निगम परिसर अपनी नई ईनोवा से पहुंचे। पूर्व में निगम हाउस की बैठक में दो ईनोवा गाड़ियों की खरीद का प्रस्ताव पास किया गया था।

chat bot
आपका साथी