शरद, अभय व कमल की तिकड़ी की बदौलत फाइनल में पहुंचा अमृतसर

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) की अध्यक्षता में रविवार गांधी ग्राउंड में अमृतसर गेम्स एसोसिएशन (एजीए) के सहयोग से पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट सीनियर वन डे टूर्नामेंट करवाया गया।

JagranSun, 26 Sep 2021 07:52 PM (IST)
शरद, अभय व कमल की तिकड़ी की बदौलत फाइनल में पहुंचा अमृतसर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) की अध्यक्षता में रविवार गांधी ग्राउंड में अमृतसर गेम्स एसोसिएशन (एजीए) के सहयोग से पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट सीनियर वन डे टूर्नामेंट करवाया गया। इसमें अमृतसर की टीम के कप्तान शरद लूंबा ने 100 व अभय चौधरी ने 101 रन बनाकर अपनी दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। दोनों ही खिलाड़ियों के नाबाद शतकों की मदद से 201 रन बनाने की भागीदारी में कमल पासी ने चार विकेट चटकाए। अमृतसर की टीम ने मोहाली की टीम को दो विकेटों से पस्त करके पंजाब सीनियर एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

मोहाली ने टास जीतने के बाद निर्धारित 50 ओवरों में से 49 ओवर खेलकर 240 रन बनाकर अमृतसर की टीम को 241 रन बनाने का लक्ष्य दिया था। मोहाली के बल्लेबाज खिलाड़ी विश्वनाथ ने 118 रन बनाकर अपनी दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। जवाबी पारी खेलते हुए अमृतसर की टीम ने 40.4 ओवरों में 243 रन बनाकर एक विकेट के नुकसान पर नौ विकटों से जीत का परचम फहराया।

एजीए की तरफ से टीम के मैनेजर तिलक राज ने बताया कि फाइनल मैच पीसीए के स्टेडियम में सात अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि दूसरी तरफ एजीए के आनरेरी सचिव इंदरजीत सिंह बाजवा ने अमृतसर की टीम के खिलाड़ियों को भविष्य में अपनी प्रतिभा का दमदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.