मोहकमपुरा में दो महिलाओं से 12 हजार रुपये, मोबाइल और जरूरी सामान झपटा

मोहकमपुरा में दो महिलाओं से 12 हजार रुपये मोबाइल और जरूरी सामान झपट लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:19 PM (IST)
मोहकमपुरा में दो महिलाओं से 12 हजार रुपये, मोबाइल और जरूरी सामान झपटा
मोहकमपुरा में दो महिलाओं से 12 हजार रुपये, मोबाइल और जरूरी सामान झपटा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : लुटेरा गिरोह के सदस्यों ने मोहकमपुरा में अलग-अलग जगहों पर दो महिलाओं को अपना निशाना बनाया और लूटपाट करके फरार हो गए। लुटेरे 12 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल और जरूरी दस्तावेज ले गए।

दोबुर्जी स्थित अल्फा सिटी निवासी शम्मा भाटिया ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह अपने पति अश्वनी कुमार के साथ मालमंडी किसी काम से गई थी। लौटते समय बाइक पर सवार दो लुटेरों ने उनके हाथ में पकड़ा पर्स झपट लिया। पर्स में 12 हजार रुपये नगद, एक मोबाइल और जरूरी दस्तावेज रखे थे। अन्य मामले में न्यू अमृतसर निवासी मनप्रीत कौर ने मोहकमपुरा पुलिस बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर निकली थी। न्यू अमृतसर के बाहर ही बाइक पर सवार दो लुटेरों ने उनके हाथ में पकड़ा मोबाइल झपट लिया। पर्स में मोबाइल और जरूरी दस्तावेज रखे थे। लूट की वारदातो को अंजाम देने वाले दो काबू

पुलिस थाना वेरका की पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो युवकों को छीने गए मोबाइल व मोटरसाइकिल सहित काबू करके मामला दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मलकीत सिंह निवासी अचल साहिब बटाला तथा शमशेर सिंह निवासी कोटला बझा के तौर पर हुई हैं।

थाना प्रभारी निशान सिंह ने बताया कि दोनो आरोपितों ने गैस एजेंसी वाली गली वेरका की रहने वाली पूनम शर्मा से 24 जनवरी को मोबाइल छीना था। पुलिस ने सूचना के आधार पर मोड़ धूपसड़ी पर छापामारी कर दोनो युवकों को काबू करके मोबाइल व वारदात में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल बरामद किया हैं।

chat bot
आपका साथी