बरगाड़ी का सच सामने आने के डर से जांच से भाग रहा है बादल परिवार

अमृतसर शिरोमणी अकाली दल अमृतसर के महासचिव व सरबत खालसा 2015 के मुख्य प्रबंधक जरनैल ¨सह सखीरा ने कहा कि बरगाड़ी, कोटकपुरा व बहिबला कलां कांड का सच सामने आने के डर से पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश ¨सह बादल और अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर ¨सह बादल स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम की जांच से भागने की कोशिश कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 09:47 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:08 AM (IST)
बरगाड़ी का सच सामने आने के डर से जांच से भाग रहा है बादल परिवार
बरगाड़ी का सच सामने आने के डर से जांच से भाग रहा है बादल परिवार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

शिरोमणी अकाली दल अमृतसर के महासचिव व सरबत खालसा 2015 के मुख्य प्रबंधक जरनैल ¨सह सखीरा ने कहा कि बरगाड़ी, कोटकपुरा व बहिबला कलां कांड का सच सामने आने के डर से पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश ¨सह बादल और अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर ¨सह बादल स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम की जांच से भागने की कोशिश कर रहे हैं।

सखीरा ने कहा कि बादल की उक्त घटनाओं के पीछे के सच को बरगाड़ी में चल रहा मोर्चा पहले ही साबित कर चुका है। पहले जस्टिस जोरा ¨सह कमिशन और अब जस्टिस रंजीत ¨सह कमिशन ने भी बादलों के उक्त कांड में शामिल होने की पुष्टि कर दी है। जिस कारण बादल परिवार अब जांच का सामने करने से भाग रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप ¨सह एक निष्पक्ष पुलिस अधिकारी हैं इसलिए बादल परिवार कुंवर की जांच से भी डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल अमृतसर अब बादलों की सचाई को गांव गांव व घर घर पहुंचाने के लिए अभियान चलाने जा रहा है।

बादल परिवार पर कानूनी सख्ती अपनाए सरकार : एनएसएफ

नेशनल स्टूडेंट्स फेडरेशन की पंजाब प्रदेश कार्यकारिणी कमेटी ने मांग की है कि जांच कमेटी के सामने पेश होने से भागने की कोशिश में लगे प्रकाश ¨सह बादल और सुखबीर ¨सह बादल के खिलाफ पंजाब सरकार को सख्त कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। एनएसएफ के अध्यक्ष एडवोकेट गगनदीप भाटियां और महासचिव राज¨वदर राजा ने कहा कि आज तक के सारे घटनाक्रम और अलग अलग जांचों ने स्पष्ट कर दिया है कि उक्त घटनाओं में बादल परिवार की मुख्य भूमिका रही है।

chat bot
आपका साथी