अमृतसर के विकास को सुनिश्चित बनवाएं औजला : मलिक

अमृतसर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्वेत मलिक ने सांसद गुरजीत ¨सह औजला द्वारा उन्हें लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 12:41 AM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 12:41 AM (IST)
अमृतसर के विकास को सुनिश्चित बनवाएं औजला : मलिक
अमृतसर के विकास को सुनिश्चित बनवाएं औजला : मलिक

जागरण संवाददाता, अमृतसर

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्वेत मलिक ने सांसद गुरजीत ¨सह औजला द्वारा उन्हें लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है। मलिक ने कहा कि कैप्टन सरकार से रूष्ठ कांग्रेसी औजला को अपना दुखड़ा सुनाने पहुंचे थे कि सरकार में उनकी सुनवाई नहीं है, पर औजला उन्हें सुनने की बजाए अपनी तथा कांग्रेस सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए उन पर टिप्पणियां करनी शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि औजला अमृतसर के विकास के लिए किसी भी तरह खरे नहीं उतरे हैं। मालिक ने सांसद औजला को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पंजाब सरकार द्वारा विकास कार्य बंद करने के खिलाफ आक्रोश को समझने का प्रयास करें और गुमराह करने वाली टिप्पणी की बजाय कैप्टन अम¨रदर सरकार से अमृतसर के विकास का प्रयास करें। औजला को सलाह देते हुईं उन्होंने कहा कि वो अपनी टिकट बचने का भी प्रयास करें, क्योंकि उनके कैबिनेट मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

मलिक ने कहा कि बतौर राज्यसभा सांसद उन्होंने अमृतसर के रेलवे स्टेशन को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए पांच नए प्लेटफार्म, पांच लिफ्टें, दो एक्सीलेटर, प्लेटफार्म पर ग्रेनाइट पत्थर, मुफ्त वाई-फाई की सुविधा, यात्रियों के लिए एसी प्रतीक्षालय और सीसीटीवी कैमरे व सुंदरीकरण का काम करवाया। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर होने वाले व्यापार के लिए जहां ट्रक स्कैनर लगवाया तथा 200 करोड़ की लागत से नई विजिटर गैलरी, सीसीटीवी कैमरे और सामान को सुरक्षित रखने के लिए शेड व बीएसएफ के क्वार्टरों को बनवाया जा रहा है। 20 करोड़ से आइटी ट्रे¨नग इंस्टीट्यूट का निर्माण करवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी