पूर्व फौजी ने पीटने के बाद पत्नी को खिलाई सल्फास की गोली, मौत

अजनाला मेहता थाना के अंतर्गत आते गांव बुट्टर सीविया में पूर्व सैनिक ने पत्नी से मारपीट कर जबरदस्ती उसे सल्फास की गोलियां खिला दीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 11:46 PM (IST)
पूर्व फौजी ने पीटने के बाद पत्नी को  खिलाई सल्फास की गोली, मौत
पूर्व फौजी ने पीटने के बाद पत्नी को खिलाई सल्फास की गोली, मौत

संवाद सहयोगी, अजनाला

मेहता थाना के अंतर्गत आते गांव बुट्टर सीविया में पूर्व सैनिक ने पत्नी से मारपीट कर जबरदस्ती उसे सल्फास की गोलियां खिला दीं। जिसके चलते इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गांव सैदोके निवासी साहिब ¨सह ने बताया कि उन्होंने करीब 12 साल पहले अपनी बेटी मंदीप कौर की शादी गांव बुट्टर सीविया निवासी रा¨जदर ¨सह के पुत्र बलजीत ¨सह के साथ की थी। उसकी बेटी के दो बच्चे भी हैं। साहिब ¨सह के अनुसार उसका दामाद बलजीत ¨सह अकसर उसकी लड़की मंदीप कौर से मारपीट करता था। पीड़िता ने इस बारे में कई बार अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने तीन बार गांव की पंचायत व अन्य गणमान्य लोगों को साथ लेकर आरोपित पूर्व फौजी बलजीत ¨सह को समझाया भी। उस समय तो बलजीत ¨सह हर बात मान लेता था। लेकिन कुछ दिनों बाद वह फिर से मंदीप कौर से मारपीट शुरू कर देता।

जानकारी के अनुसार बीते दिन भी बलजीत ¨सह ने पत्नी मंदीप कौर की बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद जबरदस्ती उसको सल्फास की गोली खिला दी। मंदीप की हालत बिगड़ती देख कर पति ने घबराहट में उसे इलाज के लिए जालंधर के कैपिटल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपित ने ससुरालियों को फोन पर इसकी सूचना दी और मौके से फरार हो गया।

थाना मेहता की पुलिस चौकी बुट्टर कलां के प्रभारी एएसआइ अजयपाल ¨सह को साथ लेकर पीड़ित परिवार जालंधर के कैपिटल अस्पताल पहुंचा। एएसआइ अजयपाल ¨सह ने बताया कि विवाहिता को जबरदस्ती जहरीली दवा खिलाने सहित अन्य धाराओं के तहत उसके पति बलजीत ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शव का सिविल अस्पताल जालंधर से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी