गुरुद्वारा नानकसर में माथा टेकने आने वाले श्रद्धालुओं के आभूषण और मोबाइल लूटने वाले गिरोह के 6 सदस्य काबू

नाकाबंदी करके पुलिस पार्टी द्वारा इस गिरोह के चार महिलायों समेत छह सदस्य रजनी उसकी बेटियां निशा लक्ष्मी मधु निवासी नजदीक अनाज मंडी रामा मंडी जिला बठिंडा सुरेंद्र सिंह निवासी रामा मंडी और बिनालो निवासी मौड मंडी जिला बठिंडा को गिरफ्तार किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:54 PM (IST)
गुरुद्वारा नानकसर में माथा टेकने आने वाले श्रद्धालुओं के आभूषण और मोबाइल लूटने वाले गिरोह के 6 सदस्य काबू
श्रद्धालुओं को लूटने वाले गिरोह संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी हर्षप्रीत सिंह।

संवाद सहयोगी, जगराओं। गुरद्वारा नानकसर में पुण्या पर माथा टेकने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं से सोने के आभूषण, पर्स, मोबाइल फोन और नगदी चुराने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफता हासिल की है। इनमें मां और उसकी तीन बेटियां भी शामिल हैं। यह कार्रवाई थाना सिटी पुलिस ने की है। 

डीएसपी हर्षप्रीत सिंह ने बताया कि एएसआइ हरप्रीत सिंह समेत पुलिस पार्टी गश्त के लिए डिस्पोजल रोड पर मौजूद थे। वहां पर उन्हें सूचना मिली कि नानकसर में माथा टेकने के लिए आए हुए श्रद्धालुओं के आभूषण, नकदी और मोबाइल फोन चुराने वाला गिरोह कार में सवार होकर सेम के रास्ते जगराओं की ओर आ रहा है। इस पर सेम पुल पर नाकाबंदी करके पुलिस पार्टी ने इस गिरोह की 4 महिलायों समेत छह सदस्यों- रजनी, उसकी बेटियां निशा, लक्ष्मी, मधु निवासी नजदीक अनाज मंडी रामा मंडी (बठिंडा), सुरेंद्र सिंह निवासी रामा मंडी और बिनालो निवासी मौड मंडी (बठिंडा) को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से गुरुद्वारा नानकसर में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं के चुराए हुए 3 टच स्क्रीन मोबाइल ,दो साधारण मोबाइल, 3 चेन, एक मुंदरी सोने की, एक चांदी की पायल और 14785 रुपये नकदी और एक छोटी कैंची बरामद की गई। उन्हें पूछताछ के लिए अदालत में पेश करके 3 दिन का रिमांड हासिल किया गया है।

chat bot
आपका साथी