विदेशी शराब मामले में तीनों आरोपित अंडरग्राउंड

नीदरलैंड की शराब चोरी करने के मामले में घरिडा थाने की पुलिस ने बाबी जग्गा और गुरशरण सिंह की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को भी कई जगहों पर छापामारी की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 11:55 PM (IST)
विदेशी शराब मामले में तीनों आरोपित अंडरग्राउंड
विदेशी शराब मामले में तीनों आरोपित अंडरग्राउंड

जागरण संवाददाता, अमृतसर

नीदरलैंड की शराब चोरी करने के मामले में घरिडा थाने की पुलिस ने बाबी, जग्गा और गुरशरण सिंह की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को भी कई जगहों पर छापामारी की, लेकिन पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली। हालांकि शराब की मात्रा की सप्लाई को देखते हुए पुलिस ने तरनतारन और अमृतसर के छह कबाड़ियों को हिरासत में लेकर करीब छह घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए कबाड़ियों से उक्त तस्कर पुरानी बोतलें खरीदते थे, ताकि उनकी साफ सफाई कर विदेशी शराब डालकर बेची जा सके। उधर, घरिडा थाना प्रभारी मनिदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि एफआइआर में नामजद बाबी, जग्गा और गुरशरण की गिरफ्तारी विदेशी शराब के मामले में कई खुलासे होंगे। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापामारी की गई है। एसपी ने दावा किया कि तीनों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि घरिडा थाने की पुलिस ने रविवार को तरनतारन निवासी धर्मेंद्र सिंह, मनोहर सिंह, सरवन सिंह और चमकौर सिंह को नीदरलैंड की शराब के दो टैंकर सहित गिरफ्तार किया था। उक्त टैंकरों में 43 हजार लीटर से ज्यादा विदेशी शराब थी। यह शराब गुजरात से बठिडा, फिरोजपुर और तरनतारन होते हुए खासा डिस्टिलिरी में पहुंचाई जानी थी। लेकिन उक्त चारों आरोपित गुरशरण सिंह की मदद से टैंकरों से शराब चोरी कर लेते थे। फिर उन्हें ड्रमों में भरकर मिलावट कर बोतलों में भरकर बेचते थे। पूछताछ में सामने आया था कि उक्त गिरोह के सदस्य पहले भी कैंटरों से शराब निकालकर बेच चुके हैं।

chat bot
आपका साथी