पुलिस कर्मी के बेटे पर मारपीट कर गर्भपात करने का आरोप, चौकी घेरी

महिला से मारपीट कर गर्भपात करने के मामले में छेहरट थाने के विरोध में किया प्रदर्शन।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:27 PM (IST)
पुलिस कर्मी के बेटे पर मारपीट कर गर्भपात करने का आरोप, चौकी घेरी
पुलिस कर्मी के बेटे पर मारपीट कर गर्भपात करने का आरोप, चौकी घेरी

जागरण संवाददाता, छेहरटा, अमृतसर : महिला से मारपीट कर गर्भपात करने के मामले में छेहरटा टाउन पुलिस चौकी द्वारा कार्रवाई न करने से गुस्साए लोगों ने बुधवार की शाम पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। बुलेट से पटाखे बजाने पर हुए विवाद में पुलिस कर्मी के बेटे जोबनप्रीत सिंह पर पीड़िता के परिवार ने उक्त आरोप लगाया है।

बुधवार शाम को परिवार के सदस्यों ने इलाके के लोगों के साथ मिलकर छेहरटा टाउन पुलिस चौकी की घेराबंदी कर दी। लगभग एक घंटे बाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए किसी तरह धरना उठवाया।

बैंक वाली गली निवासी प्रितपाल सिंह ने बताया कि जोबनप्रीत सिंह अक्सर उनकी गली से बुलेट से पटाखे बजाता हुआ निकलता है। उनकी भाभी मनप्रीत कौर चार महीने से गर्भवती थी। पटाखों की तेज आवाज से वह अकसर डर जाती थी। उनका परिवार कई बार जोबनप्रीत बुलेट से पटाखा न चलाने को लेकर समझा चुका था। लेकिन वह बाज नहीं आ रहा था। आठ मई की रात जोबनप्रीत ने फिर गली में कई बार पटाखे बजाया। इस बीच परिवार ने गली में आकर उसका विरोध किया तो जोबनप्रीत ने पिता की वर्दी का रोब दिखाते हुए कुछ हथियारबंद युवकों को बुला लिया और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट करने लगा। प्रितपाल ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उनकी भाभी के पेट पर डांग मारकर गर्भ गिरा दिया। उनकी पीठ पर दातर से वार किया। घटना के बाद भाभी को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि घटना के चार दिन बीत जाने पर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

धरने में मौजूद ममता, मोती लाल, कृपाल सिंह, जगजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनोज कुमार ने पुलिस कमिश्नर से गुंडागर्दी के खिलाफ इंसाफ की गुहार लगाइ है।

chat bot
आपका साथी