आकाशदीप ने पूछताछ में बताया, मप्र के हथियार तस्कर जग्गू और महेश से कभी नहीं मिला

पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियारों की खेप मंगवाने के मामले में फताहपुर जेल में बंद आकाशदीप सिंह को अमृतसर (देहाती) पुलिस के सीआइए स्टाफ ने एक दिन के प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:00 AM (IST)
आकाशदीप ने पूछताछ में बताया, मप्र के हथियार तस्कर जग्गू और महेश से कभी नहीं मिला
आकाशदीप ने पूछताछ में बताया, मप्र के हथियार तस्कर जग्गू और महेश से कभी नहीं मिला

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियारों की खेप मंगवाने के मामले में फताहपुर जेल में बंद आकाशदीप सिंह को अमृतसर (देहाती) पुलिस के सीआइए स्टाफ ने एक दिन के प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने मध्य प्रदेश से हथियार तस्करी के अन्य मामले में आकाशदीप सिंह, महेश सिलोतिया और जग्गू से एक साथ पूछताछ की। शनिवार को तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया जाएगा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में सामने आया है कि 12 पिस्तौल और 15 मैगजीन सहित पकड़े गए मध्य प्रदेश के जग्गू और महेश की कभी आकाशदीप सिंह के साथ मुलाकात नहीं हुई थी। तीनों के बीच की कड़ी फरार चल रहे राहुल और गोपाल हैं। उनके खिलाफ घरिडा पुलिस ने कुछ दिन पहले हथियार तस्करी का मामला भी दर्ज किया था।

उधर, एसपी गौरव तूड़ा ने बताया कि राहुल और गोपाल की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। बता दें कुछ दिन पहले घरिडा पुलिस ने एमपी जाकर उक्त दोनों तस्करों को काबू कर उनके कब्जे से हथियारों की बड़ी खेप बरामद की थी। गैंगस्टर रिका और जग्गू भी जेल से प्रोडक्शन वारंट गिरफ्तार

उधर, अमृतसर पुलिस कमिश्ननरेट के अधिकारियों ने भी फताहपुर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमनप्रीत सिंह उर्फ रिका और उसके साथी तरनतारन के चौहला साहिब निवासी जगदीप सिंह उर्फ जग्गू को फताहपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों से कुछ दिन पहले जेल से मोबाइल बरामद किए गए थे। बता देंस गैंगस्टर रिका के खिलाफ नशा तस्करी, हत्या प्रयास, हत्या और मारपीट के दर्जनभर से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी