महंगाई के खिलाफ वकीलों में रोष, सड़कों पर उतरने की चेतावनी

महंगाई के खिलाफ वकीलों में रोष, सड़कों पर उतरने की चेतावनी

पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ अमृतसर बार एसोसिएशन के वकील लामबंद होने लगे हैं।

JagranFri, 26 Feb 2021 05:00 PM (IST)

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ अमृतसर बार एसोसिएशन के वकील लामबंद होने लगे हैं। वीरवार की दोपहर बार एसोसिएशन के कार्यालय में प्रधान विपिन ढंड, सचिव इंद्रजीत सिंह अड़ी और सह सचिव राजदीप सिंह घुमन ने बताया कि आने वाले दिनों में वह केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। सचिव इंद्रजीत सिंह ने बताया कि अब रसोई में इस्तेमाल होने वाले खाद्य पदार्थों के दाम भी आसमान को छूने लगे हैं। सरकार किसानों की आड़ में गरीब और कमजोर वर्ग की कमर तोड़ने पर उतारू हो चुकी है। वकीलों ने बताया कि अगर जल्द महंगाई पर नियंत्रण नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में वकील बड़ा संघर्ष शुरू कर देंगे। इस मौके पर उनके साथ वकील पलविदर सिंह, संदीप वालिया, आरके महाजन, सुधीर शर्मा, खैरूद्दीन गौरी, रितेश कोहली के अलावा कई वकील मौजूद थे। अध्यापकों तक विद्वानों के विचार पहुंचना है मकसद : संधू

उधर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के मानवीय स्त्रोत व विकास केंद्र की ओर से आनलाइन फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम वीरवार को संपन्न हो गया। इसमें विशेष तौर पर जुड़े जीएनडीयू के वाइस चांसलर प्रोफेसर डा. जसपाल सिंह ने संधू ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में विगत कई तबदीलियां हुई हैं, जिनसे अध्यापकों का अवगत होना बेहद जरूरी है। ताकि वे विद्यार्थियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों के योग्य बना सकें। नए फैकल्टी अध्यापकों के तीसरे आनलाइन इंडक्शन प्रोग्राम के पहले अकादमिक सेशन में 43 नवनियुक्त अध्यापकों ने भाग लिया है। केंद्र के डिप्टी डायरेक्टर प्रो. राजबीर भट्टी ने कहा कि उनका मकसद अध्यापकों तक विद्वानों के बहुमूल्य विचार पहुंचाना है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.