आरोपित निकले कोरोना पाजिटिव, पुलिस ने थाना सैनिटाज्ड करवाया

पुलिस ने स्नैचिंग के आरोप में दो युवकों को पकड़ा और थाने ले आई। एफआइआर दर्ज करने के बाद नियमानुसार दोनों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। दो आरोपितों की रिपोर्ट पाजिटिव आई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:53 PM (IST)
आरोपित निकले कोरोना पाजिटिव, पुलिस ने थाना सैनिटाज्ड करवाया
आरोपित निकले कोरोना पाजिटिव, पुलिस ने थाना सैनिटाज्ड करवाया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पुलिस ने स्नैचिंग के आरोप में दो युवकों को पकड़ा और थाने ले आई। एफआइआर दर्ज करने के बाद नियमानुसार दोनों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। दो आरोपितों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। पुलिस ने इन्हें फौरन क्वारंटाइन में भेजा और थाने को सैनिटाइज्ड करवाया।

स्नैचिग के आरोप में थाना सिविल लाइन पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ा था। इनकी पहचान सतिदर जीत सिंह और अजय कुमार के रूप में हुई है। पिछले वर्ष दिसंबर में इन्होंने एक युवती से पर्स छीना था। एसएचओ शिवदर्शन सिंह के अनुसार दोनों आरोपितों को 13 मई को पकड़ा था। थाने लाने से पहले इनका कोविड टेस्ट करवाया गया था। इसकी रिपोर्ट शनिवार को आई। दो दिन तक दोनों थाना सिविल लाइन में हिरासत में रहे हैं। अब इन्हें लुधियाना जेल में क्वारंटाइन किया गया है। जिस गाड़ी में इन्हें भेजा गया है उसमें इन्हें पीछे बिठाया गया। इनके साथ कोई पुलिस मुलाजिम नहीं बिठाया गया। गाड़ी का पिछले दरवाजे पर ताला जड़ा गया था। इसके साथ ही चोरों के संपर्क में आए चार पुलिस मुलाजिमों के टेस्ट करवाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी