अवतार हत्याकांड; 48 घंटे बीते, न रेड, न राउंडअप और न ही कोई गिरफ्तारी

एक्साइज विभाग के कर्मी अवतार हत्याकांड में 4

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:00 AM (IST)
अवतार हत्याकांड;  48 घंटे बीते, न रेड, न राउंडअप और न ही कोई गिरफ्तारी
अवतार हत्याकांड; 48 घंटे बीते, न रेड, न राउंडअप और न ही कोई गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

एक्साइज विभाग के कर्मी अवतार हत्याकांड में 48 घंटे बीत जाने के बावजूद सुल्तानविड थाने की पुलिस एक भी हत्यारोपित को काबू नहीं कर पाई है। हैरानी की बात यह है कि मारपीट जैसे मामूली मामले में पुलिस परिवार के सदस्यों को घर से उठा ले जाती है। लेकिन, हत्या जैसे जघन्य अपराध के मामले में अभी तक अंतर काहलों और उसके सात साथियों के परिवार में से किसी सदस्य को राउंडअप करके पूछताछ नहीं की गई। अवतार सिंह की मौत देख चुके अवतार सिंह के भाई हरि सिंह ने आरोप लगाया कि इन हालातों में उन्हें इंसाफ नहीं मिल सकता।

उन्होंने कहा कि उनका परिवार लगातार पुलिस के संपर्क में है। लेकिन उन्हें यह नहीं बताया जा रहा कि पुलिस कहां छापामारी कर रही है। कितने लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया है। परिवार ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर तेजिदर सिंह पर किसी तरह का दबाव नहीं है कि वह अपने बेटे को पुलिस के समक्ष पेश करवाए या फिर उसे गिरफ्तार करवाए। हरि सिंह ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और डीजीपी दिनकर गुप्ता से इंसाफ की गुहार लगाई है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल से मांग की है कि वह उक्त मामले में पल-पल की रिपोर्ट अपने अफसरों से लें। उन्होंने मांग की है कि किसी आइपीएस अधिकारी के नेतृत्व में गिरफ्तारियां और केस की पैरवी करवाई जाए। वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में व्यस्त हूं : थाना प्रभारी परनीत ढिल्लों

उधर, सुल्तानविड थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर परनीत ढिल्लों से दो बार फोन कर मामले की जानकारी लेनी चाही। उन्होंने बताया कि वह वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में व्यस्त हैं। केस को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहते।

chat bot
आपका साथी