नाबालिग को भगाने पर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप, मामला दर्ज किया मगर आरोपित नहीं पकड़ा

बुजुर्ग दंपती ने नाबालिग को भगाकर ले जाने की शिकायत पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:00 PM (IST)
नाबालिग को भगाने पर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप, मामला दर्ज किया मगर आरोपित नहीं पकड़ा
नाबालिग को भगाने पर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप, मामला दर्ज किया मगर आरोपित नहीं पकड़ा

संवाद सहयोगी, वेरका : बुजुर्ग दंपती ने नाबालिग को भगाकर ले जाने की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने बताया कि 12 अक्टूबर की दोपहर उसकी 16 साल की बेटी किसी काम से घर के बाहर गई थी। लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उन्हें शक पड़ने पर नजदीक ही रहने वाले सूरज नामक युवक के घर गए। सूरज की पत्नी ने बताया की उसका पति उनकी बेटी को कहीं लेकर चला गया है। इसके बाद रात नौ बजे पुलिस थाना वल्ला में शिकायत दर्ज करवाई गई। पीड़ित ने बताया कि पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कारवाई नहीं की गई।

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने कहा कि पुलिस द्वारा सूरज पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही हैं। महिला से मोबाइल और नकदी लूटी

वहीं कैंटोनमेंट थाने के अधीन पड़ते ग्वालमंडी में बाइक पर सवार दो युवकों ने महिला से उसका पर्स झपट लिया। पर्स में साढ़े चार हजार रुपये व मोबाइल फोन था। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ राजिदर कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सहज एंक्लेव निवासी रंजीत कौर ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर निकली थी। जैसे ही वह ग्वालमंडी के पास पहुंची तो बाइक पर सवार दो युवकों ने उसके हाथ में पकड़ा पर्स झपट लिया। पर्स में साढ़े चार हजार रुपये और मोबाइल रखा हुआ था। पुर्तगाल के बजाय मलेशिया भेजा, आरोपितों में एक तरनतारन जिले का

वहीं पुर्तगाल भेजने की बात कह कर मलेशिया भेजने वाले दो लोगों पर थाना-एक की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान राहुल शर्मा निवासी करमू वाला चौला, जिला तरनतारन व पुष्प कुमार, ताकी वाला दरवाजा, जिला गुरदासपुर के रूप में हुई है। आरोपितों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल, आरोपित फरार हैं।

मनपीत सिंह निवासी नरोट मेहरा के पिता शाम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नवंबर 2018 में आरोपितों ने पठानकोट के एक गेस्ट हाउस में उनके बेटे को पुर्तगाल भेजने के लिए 80 हजार रुपये लिए थे। उसके बाद बेटे को पुर्तगाल के बजाय मलेशिया भेज दिया गया। वहां पर बेटे को कोई काम नहीं मिला। वहां पर रहने में उसे भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आरोपितों ने उन्हें पैसे भी वापस नहीं किए।

chat bot
आपका साथी