दुकान के ताले तोड़ कब्जा करने का आरोप

पुतलीघर स्थित ज्ञान चंद वाली गली निवासी किरणा महाजन (60) ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने मंगलवार की दोपहर उनकी दुकान के ताले तोड़कर उस पर कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:29 PM (IST)
दुकान के ताले तोड़ कब्जा करने का आरोप
दुकान के ताले तोड़ कब्जा करने का आरोप

जासं, अमृतसर : पुतलीघर स्थित ज्ञान चंद वाली गली निवासी किरणा महाजन (60) ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने मंगलवार की दोपहर उनकी दुकान के ताले तोड़कर उस पर कब्जा कर लिया। उन्होंने पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। बुजुर्ग महिला ने गुहार लगाई है कि उनकी दुकान उन्हें लौटाई जाए। उधर, सीपी ने कैंटोंनमेंट थाने की पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

किरणा कुमारी ने बताया कि उनके पति सतपाल महाजन की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। वह अपने बेटे राहुल महाजन और मनीष महाजन के साथ पिपली साहिब गुरुद्वारा के पास बर्तन की दुकान चलाती हैं। कुछ साल पहले उन्होंने बेटे मनीष की शादी राधिका से कर दी थी। मनीष की डेंगू के कारण 16 अक्टूबर को मौत हो गई थी। तब से मनीष की पत्नी राधिका की नीयत दुकान पर खराब हो चुकी है। किरणा महाजन ने आरोप लगाया कि राधिका ने मंगलवार को अपने मायके वालों और कुछ अन्य युवकों के साथ उनकी दुकान के ताले तोड़कर कब्जा कर लिया है। दूसरी तरफ राधिका ने उक्त आरोपों को सिरे से नकारा है। जांच अधिकारी एएसआइ राज कुमार ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी