स्कालरशिप घोटाले के विरोध में आप ने भूख हड़ताल शुरू की

पंजाब के एससी-एसटी विद्यार्थियों की पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को भूख हड़ताल शुरू कर दी है। भंडारी पुल पर धरने पर बैठे पार्टी के एससी विग के जिला प्रधान डा. इंद्रपाल सिंह ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य बर्बाद कर दिया। बहुत से कालेजों में विद्यार्थियों को रोल नंबर जारी नहीं किए गए। कालेजों ने विद्यार्थियों की डिग्री व सर्टिफिकेट कब्जे में रख लिए हैं। पंजाब सरकार से लोगों का अब पूरी तरह विश्वास उठ चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:00 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:00 AM (IST)
स्कालरशिप घोटाले के विरोध में आप ने भूख हड़ताल शुरू की
स्कालरशिप घोटाले के विरोध में आप ने भूख हड़ताल शुरू की

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब के एससी-एसटी विद्यार्थियों की पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को भूख हड़ताल शुरू कर दी है। भंडारी पुल पर धरने पर बैठे पार्टी के एससी विग के जिला प्रधान डा. इंद्रपाल सिंह ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य बर्बाद कर दिया। बहुत से कालेजों में विद्यार्थियों को रोल नंबर जारी नहीं किए गए। कालेजों ने विद्यार्थियों की डिग्री व सर्टिफिकेट कब्जे में रख लिए हैं। पंजाब सरकार से लोगों का अब पूरी तरह विश्वास उठ चुका है।

आप के शहरी प्रधान परमिदर सिंह सेठी ने कहा कि पंजाब सरकार इन विद्यार्थियों की स्कालरशिप तत्काल जारी करे। घोटाला करने वाले मंत्रियों मनदीप सिंह बादल, साधू सिंह धर्मस्त्रोत के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। इस मौके पर देहाती प्रधान हरवंत सिंह, सीमा सोढी, इकबाल सिंह भुल्लर, सोहन सिंह नागी, विपिन सिंह, अनिल महाजन, विक्रमजीत विक्की, इंद्रबीर सिंह निज्जर, कुलदीप धालीवाल, हरभजन सिंह, गुलजार सिंह, सतविदर सिंह जौहल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी