आम आदमी पार्टी ने पुतला फूंककर किया प्रदर्शन

बीएसएफ को पंजाब की हद में 50 किलोमीटर तक की शक्ति देने के फैसले के विरोध में आम अदमी पार्टी ने सोमवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पुतले फूंके।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:00 PM (IST)
आम आदमी पार्टी ने पुतला फूंककर किया प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी ने पुतला फूंककर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : बीएसएफ को पंजाब की हद में 50 किलोमीटर तक की शक्ति देने के फैसले के विरोध में आम अदमी पार्टी ने सोमवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पुतले फूंके। पुतलीघर चौक में पार्टी वर्करों ने प्रदर्शन किया। इस अवसर पर जिला प्रधान जीवन जोत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ने अमित शाह से मुलाकात करके सुरक्षा की दुहाई देकर पंजाब के लिए यह फरमान जारी करवाया। असल में चन्नी ने पंजाब को केंद्र को बेच दिया है। उन्हें जवाब देना चाहिए कि वह पंजाब का इतना बड़ा नुकसान कैसे कर सकते हैं। जिला देहाती अध्यक्ष हरवंत सिंह उमरानंगल ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश के संघीय ढांचे पर एक और प्रहार किया है। राज्य के अधिकारों को छीना जा रहा है। इससे पहले भी केंद्र सरकार ने राज्यों की सहमति के बगैर ही कृषि सुधार कानून बनाए। आम आदमी पार्टी इस प्रकार के जनविरोधी फैसलों को सहन नहीं करेगी। बीएसएफ का दायरा बढ़ाने से आम नागरिकों की मुश्किलें बढ़ेंगी।

इस अवसर पर कुलदीप सिंह धारीवाल, हरभजन सिंह, दलबीर सिंह टोंग, सुखबीर कौर, डा. इंद्रपाल, अनमोल सिंह, अशोक शर्मा, गुलजार सिंह, वरुण कुमार, दीक्षित धवन, राजिदर पलाह, बलदेव सिंह, डा. जसबीर सिंह, डा. अजय गुप्ता, संदीप मोंगा, जसप्रीत सिंह, नरिदर मरवाहा, कुलवंत वडाली उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी