वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य काबू, अमृतसर से चुराए चार वाहन बरामद

थाना रंजीत एवेन्यू पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को काबू किया है। आरोपित से चोरी के तीन मोटरसाइकिल व एक्टिवा बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:50 PM (IST)
वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य काबू, अमृतसर से चुराए चार वाहन बरामद
वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य काबू, अमृतसर से चुराए चार वाहन बरामद

संवाद सहयोगी, अमृतसर : थाना रंजीत एवेन्यू पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को काबू किया है। आरोपित से चोरी के तीन मोटरसाइकिल व एक्टिवा बरामद की गई है। एसीपी नार्थ सरबजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना रंजीत एवेन्यू की पुलिस ने आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ मनी निवासी माना वाली पत्ती गुरु की वडाली को काबू किया है। उसके कब्जे से तीन मोटर साइकिल व एक्टिवा बरामद की गई है। यह शहर के अलग अलग स्थानों से उसने चोरी की थी। पूछताछ में उसने वाहन चोरी की घटनाओं को स्वीकार किया है और बताया है कि वह कबाड़ी को वाहन बेच देता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है। पुलिस की ओर से उसे गिरोह के अन्य सदस्यों को भी काबू किया जाएगा। 12 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक काबू

इसके अलावा अजनाला में पुलिस जिला देहाती ने 12 ग्राम हेरोइन सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात गौरव तुड़ा ने बताया कि पुलिस थाना घरिडा के एएसआइ राजबीर सिंह ने खासा बिजली घर के पास नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान पैदल आ रहे गांव खुरमनिया निवासी लखविदर सिंह उर्फ लक्की से तलाशी के दौरान दस ग्राम हेरोइन बरामद की गई। इसी प्रकार थाना चाटीविड के सब इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह ने नाकाबंदी के दौरान गांव भगतूपुरा निवासी राजन सिंह को दो ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। दोनों के खिलाफ संबंधित थानों में मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी