सिटी सर्किल में 599 उपभोक्ताओं ने भरे बिल माफी के फार्म

पंजाब सरकार द्वारा राज्य में अप टू दो किलोवाट घरेलू उपभोक्ताओं के पेंडिग चले आ रहे बिजली बिलों के बकाया माफी की घोषणा के बाद सिटी सर्किल के विभिन्न बिजली घरों में 599 उपभोक्ताओं ने अपने बिलों के बकाया माफी हासिल करने के लिए फार्म भरे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:07 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:07 PM (IST)
सिटी सर्किल में 599 उपभोक्ताओं ने भरे बिल माफी के फार्म
सिटी सर्किल में 599 उपभोक्ताओं ने भरे बिल माफी के फार्म

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब सरकार द्वारा राज्य में अप टू दो किलोवाट घरेलू उपभोक्ताओं के पेंडिग चले आ रहे बिजली बिलों के बकाया माफी की घोषणा के बाद सिटी सर्किल के विभिन्न बिजली घरों में 599 उपभोक्ताओं ने अपने बिलों के बकाया माफी हासिल करने के लिए फार्म भरे। वहीं दूसरी तरफ विधानसभा पूर्वी की वार्ड नंबर-29 में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के महासचिव सौरभ मदान मिट्ठू की अध्यक्षता में बिजली बिलों के बकाया माफी संबंधी विशेष कैंप आयोजित करवाया गया। गोल्डन एवेन्यू के गणेश मंदिर में आयोजित कैंप में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव डा. नवजोत कौर सिद्धू ने पहुंचकर वार्ड नंबर-29 के 350 परिवारों के बिजली बिलों संबंधी बकाया माफी के लिए फार्म भरवाने का उदघाटन किया। जबकि वार्ड में आने वाले दिनों में भी जनता की सहूलियत के लिए फार्म भरने का सिलसिला जारी रहेगा, ताकि अधिक से अधिक योग्य उपभोक्ताओं को सरकारी योजना का लाभ मिल सके।वार्ड के लोगों ने मिट्ठू मदान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जनता की सुविधा के लिए कैंप आयोजित करवाना सराहनीय है, क्योंकि बुजुर्ग लोगों का बिजली घरों में जाकर अपने फार्म जमा करवाना आसान नहीं है और लोगों को बिजली घरों के चक्कर लगाने से निजात मिलेगी।

डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि सरकारी योजना राज्य की जनता के लिए खासी मददगार साबित होगी, क्योंकि सरकार ने जनता की बेहतरी के मकसद से ही योजना का आगाज किया है। इस मौके पर पार्षद विजय मदान, रमन मदान, राज कुमार राजू, दशी उस्ताद, ब्लाक प्रधान सुदर्शन शर्मा, ब्लाक प्रधान परमजीत आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी