टीआरडी स्टोर से चोरी की 530 किलो तार, पांच घंटे में दो गिरफ्तार

अमनदीप अस्पताल के सामने स्थित रेलवे की डीजल शेड के नजदीक टीआरडी स्टोर से बुधवार को चोरों ने 530 किलो तार चोरी कर ली और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 11:47 PM (IST)
टीआरडी स्टोर से चोरी की 530 किलो तार, पांच घंटे में दो गिरफ्तार
टीआरडी स्टोर से चोरी की 530 किलो तार, पांच घंटे में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर: अमनदीप अस्पताल के सामने स्थित रेलवे की डीजल शेड के नजदीक टीआरडी स्टोर से बुधवार को चोरों ने 530 किलो तार चोरी कर ली और फरार हो गए। घटना आसपास के सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद आरपीएफ ने मामला दर्ज करते हुए आरोपितो को पांच घंटे मे ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान जरनैल सिंह और कुप्पा स्वामी निवासी अमृतसर के रूप में हुई है। दोनों को वीरवार को अदालत में पेश किया गया, जिनका दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है। इनके दो साथी फरार है, जिनकी पहचान टिडा व इनगिडी के रूप में हुई है।

आरपीएफ के कंपनी कमांडेंट जीएस आहलूवालिया का कहना है कि उन्हें इस मामले में शिकायत पहुंची थी कि टीआडरी स्टोर से 530 किलो तार चोरी हुई है। मामले की शिकायत के बाद सब-इंस्पेक्टर जीपी मीना और एएसआई नीरज कुमार की टीम बनाई गई, जिन्होंने गंभीरता से जांच करते हुए आस-पास के सीसीटीवी चेक किए तो पता चला कि आरोपित चोरी की तारों को नीले रंग के ऑटो रिक्शा (पीबी-02-डीयू-9988) में जाते हुए नजर आए। उन्हें सूचना मिली कि आरोपित चोरी की तार के साथ रेलवे की ए-ब्लाक कालोनी में मौजूद है। इसी के आधार पर कंटोनमेंट एरिया में जाकर सब्जी मंडी के पास से दो को चोरी की तारों से भरे ऑटो रिक्शा सहित गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि चोरी की गई तार की कीमत 1.59 लाख रूपये के करीब है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान जरनैल सिंह, कुप्पा स्वामी निवासी अमृतसर के तौर पर हुई। उन्होंने बताया कि इनका दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है ताकि बारीकी से पूछताछ करके इनके फरार साथी टिडा और इनगिडी को भी गिरफ्तार किया जा सके।

chat bot
आपका साथी