बिजली पंचायत कैंप में 39 केस सुलझाए, दो पेंडिग

उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए पावरकाम के आदेशानुसार हाल गेट स्थित सिटी सर्किल कांप्लेक्स में आयोजित दो दिवसीय बिजली पंचायत कैंप में 39 उपभोक्ताओं ने आकर अपनी समस्याएं बताईं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:28 PM (IST)
बिजली पंचायत कैंप में 39 केस सुलझाए, दो पेंडिग
बिजली पंचायत कैंप में 39 केस सुलझाए, दो पेंडिग

जासं, अमृतसर : उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए पावरकाम के आदेशानुसार हाल गेट स्थित सिटी सर्किल कांप्लेक्स में आयोजित दो दिवसीय बिजली पंचायत कैंप में 39 उपभोक्ताओं ने आकर अपनी समस्याएं बताईं। इसमें दोनों दिनों की शिकायतों में 37 शिकायतों का निपटारा हो गया है। जबकि पेंडिग पड़ी दो शिकायतों का भी जल्द निपटारा होने की उम्मीद है। सर्किल के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर (एसई) अश्विनी कुमार मेहता ने बताया कि रविवार सुबह दस से लेकर बाद दोपहर एक बजे तक आयोजित दो दिवसीय बिजली पंचायत कैंप में शहरवासियों ने उत्साह से भाग लेकर अपनी समस्याओं का समाधान पाया है। रविवार को बार्डर जोन के चीफ इंजीनियर सकतर सिंह ढिल्लों ने सिटी सर्किल में आयोजित बिजली पंचायत कैंप में खुद आकर उपभोक्ताओं को दरपेश आने वाली समस्याओं को सुनकर उनका हल करवाने के लिए कर्मचारियों को निर्देश जारी किए।

उन्होंने बताया कि शनिवार को 25 केसों में से 24 केस हल हो चुके हैं और रविवार को आए 15 केसों में से 14 केसों का निपटारा हो गया है।

हकीमां गेट निवासी कंवलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें भी बिजली के बिल संबंधी ही शिकायत थी, जिसका बिजली पंचायत कैंप में समाधान हो गया। उन्होंने बताया कि पिछले तीन-चार महीनों के मुकाबले पिछले साल गर्मियों में उनके घर बिजली बिल कम आता था। लेकिन इस बार बिल 30 तीस हजार रुपये आ गया था। बिजली पंचायत कैंप में आकर उन्होंने अपनी समस्या बताई और उसका हल हो गया।

chat bot
आपका साथी