बिजली बिल में सुधार की आई सभी 36 शिकायतें की हल

सिटी सर्किल के उपभोक्ताओं को बिजली पंचायत कैंप खासा रास आ रहा है जिसमें विभागीय उपभोक्ताओं को शिकायत करने के बाद मौके पर ही समस्या का समाधान हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:02 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:02 PM (IST)
बिजली बिल में सुधार की आई सभी 36 शिकायतें की हल
बिजली बिल में सुधार की आई सभी 36 शिकायतें की हल

जागरण संवाददाता, अमृतसर: सिटी सर्किल के उपभोक्ताओं को बिजली पंचायत कैंप खासा रास आ रहा है, जिसमें विभागीय उपभोक्ताओं को शिकायत करने के बाद मौके पर ही समस्या का समाधान हो रहा है। सोमवार को सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक अधिकारियों ने सिटी सर्किल के उपभोक्ताओं की विशेष तौर पर समस्याएं सुनकर उनका समाधान किया। सिटी सर्किल के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर (एसई) अश्विनी कुमार मेहता ने बताया कि पावरकाम मैनेजमेंट के आदेशानुसार शनिवार व रविवार दो दिन बिजली पंचायत कैंप में विभागीय उपभोक्ताओं को लाभ मिला है। सोमवार को सिटी सर्किल की चारों डिवीजनों के एक्सईएन गुरमुख सिंह, मनदीप सिंह, मनिदरपाल सिंह व अमित दीपक ने अपने-अपने कार्यालय में उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनने के लिए समय निर्धारित किया था। इसके तहत 36 शिकायतकर्ता पहुंचे, जिनकी समस्याओं का तुरंत हल निकालकर उनका निपटारा करवाया गया है जबकि एक शिकायत बिजली पंचायत कैंप की लंबित थी, सोमवार को हल करवा दी गई। सिटी सर्किल के एसई अश्विनी कुमार मेहता ने बताया कि अधिकतर उपभोक्ताओं की शिकायत बिजली बिलों से संबंधित थी, जिसमें किसी को अधिक बिल आ रहा था। किसी के बिजली बिल में रीडिग का अंतर था और किसी उपभोक्ता को एवरेज के हिसाब से ही बिजली का बिल आ रहा था। ईस्ट डिवीजन में आज सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक सुनी जाएंगी शिकायतें

सब अर्बन सर्किल की ईस्ट डिवीजन में मंगलवार सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक बिजली पंचायत कैंप लगेगा। इसमें उपभोक्ता अपनी समस्या का हल करवाने के लिए आ सकते हैं। गोपाल नगर सब डिवीजन के एसडीओ सुखजिदर सिंह ने बताया कि एक्सईएन मनोहर सिंह की अध्यक्षता में बिजली पंचायत कैंप का आयोजन हो रहा है।

chat bot
आपका साथी