सरकारी आइटीआइ अजनाला में 3211 युवाओं को मिला रोजगार

पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के तहत जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से सरकारी आइटीआइ अजनाला में 7वां मेगा रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 08:15 PM (IST)
सरकारी आइटीआइ अजनाला में 3211 युवाओं को मिला रोजगार
सरकारी आइटीआइ अजनाला में 3211 युवाओं को मिला रोजगार

जागरण संवाददाता, अमृतसर: पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के तहत जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से सरकारी आइटीआइ अजनाला में 7वां मेगा रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इसमें 4569 आवेदकों ने हिस्सा लिया। इनमें से 3211 (70 प्रतिशत) आवेदकों का कंपनियों की ओर से चयन किया गया।

एडीसी रणबीर सिंह मूधल ने बताया कि जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो की ओर से सितंबर के दौरान पांच मेगा रोजगार मेले लगाए जाएंगे और अगला रोजगार मेला 16 सितंबर को बीडीपीओ दफ्तर रईया में लगाया जाएगा। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर रमेश चंद्र खुल्लर ने बताया कि यह सारे मेले कोविड-19 की हिदायतों को मुख्य रखते हुए लगाए जाएंगे और उन युवाओं को यह भी अपील की कि नौजवान अधिक से अधिक इन रोजगार मेलों में हिस्सा लेकर पंजाब सरकार की घर-घर रोजगार स्कीम का अधिक से अधिक फायदा ले। इस मौके पर जिला रोजगार ब्यूरो को रोजगार उत्पत्ति व सिखलाई अधिकारी विक्रमजीत, डिप्टी सीईओ सतिदर सिंह, करियर कौंसलर गौरव कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी