क‌र्फ्यू में घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

कोरोना काल में सड़कों पर घूमने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को मंगलवार की रात गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:00 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:00 AM (IST)
क‌र्फ्यू में घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस
क‌र्फ्यू में घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कोरोना काल में सड़कों पर घूमने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को मंगलवार की रात गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने नामजद आरोपितों की पहचान मेहता रोड निवासी गुरनाम सिंह, प्रेम राम के रूप में बताई है। इसी तरह रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान घूमने के आरोप में ब्यूटी एवेन्यू निवासी इंद्रजीत सिंह आहूजा को काबू किया है। डीसीपी परमिदर सिंह भंडाल ने जनता से अपील की है कि रात आठ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक लोग अपने घरों में ही रहें। सरकार के आदेश पर शहर में क‌र्फ्यू लगाया जाता है। अजनाला में कार की टक्कर से दंपती की मौत

मेहता थाना के तहत गांव बुट्टर कला में क्रेटा कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दंपत्ती की मौके पर ही मौत हो गई। गांव बुट्टर कला निवासी चरणजीत सिंह बुट्टर शूगर मिल में नौकरी करता है। मंगलवार को काम से छुट्टी होने के बाद वह देर शाम अपनी पत्नी रविदर कौर के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर घरेलू सामान लेने के लिए घर से निकला था। सामान खरीद कर जब दोनों जीटी रोड पर पहुंचे तो जालंधर से आ रही एक क्रेटा कार ने उनको टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर कार छोड़कर फरार हो गया। थाना मेहता के जांच अधिकारी एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि क्रेटा को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। मामला दर्ज कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी