दो नशा तस्करों की 27 लाख की प्रापर्टी फ्रीज

पुलिस जिला देहाती ने दो नशा तस्करों की 27 लाख 21 हजार 875 रुपये की प्रापर्टी फ्रीज की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:56 PM (IST)
दो नशा तस्करों की 27 लाख की प्रापर्टी फ्रीज
दो नशा तस्करों की 27 लाख की प्रापर्टी फ्रीज

संवाद सहयोगी, अजनाला : पुलिस जिला देहाती ने दो नशा तस्करों की 27 लाख 21 हजार 875 रुपये की प्रापर्टी फ्रीज की है। इस संबंधी एसपी देहात गौरव तूरा ने बताया कि अजनाला पुलिस द्वारा अगस्त 2019 में गांव फत्तेवाल निवासी सर्बजीत सिंह साबा, गांव गुराला निवासी सुरजीत मसीह व गांव साहोवाल निवासी सिमरनजीत सिंह को गाड़ी सहित एक किलो पांच ग्राम हेरोइन, एक पिस्टल, कारतूस व 23 लाख की ड्रग मनी सहित गिरफ्तार किया था, जोकि इस समय फतेहपुर जेल में बंद हैं। जांच में सामने आया था कि सर्बजीत ने नशा बेचकर अपने गांव फत्तेवाल में 4,21875 रुपये की कीमत से दो कनाल पांच मरले जमीन व पिता पूर्ण सिंह के नाम पर 4,50,000 रुपये की कीमत से एक ट्रैक्टर खरीदा था। इस पूरी संपत्ति को सील कर दिया गया हैं। जबकि पकड़ी गई ड्रग मनी व सिमरजीत की संपत्ति को पहले ही फ्रीज किया जा चुका हैं।

एसपी तूरा ने बताया कि इसी प्रकार पुलिस थाना घरिडा द्वारा गांव दाउके निवासी हरजिदर सिंह को दो पैकेट 580 ग्राम हेरोइन सहित दिसबर 2015 में गिरफ्तार किया था। जांच में सामने आया कि नशा तस्कर हरजिदर ने नशा तस्करी की कमाई से गांव में 18,50,000 रुपये की कीमत से एक आलीशान घर बनाया हैं, जिसे भी फ्रीज कर दिया गया है।

उधर, अमृतसर में सिविल लाइन थानांतर्गत पड़ते मकबूल रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने राह जाते एक युवक से तीस हजार रुपये से भरा बैग छीन लिया। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। व्हाइट एवेन्यू निवासी चांद सपरा ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को बताया कि शनिवार को वह किसी काम से मकबूल रोड के पास गए थे। उस समय बाइक पर सवार दो युवक उनके पास पहुंचे और बैग सहित तीस हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी