कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 23 पर केस

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार की तरफ से जारी की गई गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:30 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:30 PM (IST)
कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 23 पर केस
कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 23 पर केस

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार की तरफ से जारी की गई गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं।

गेट हकीमां थाने की पुलिस ने करियाना की दुकान खोलकर भीड़ एकत्र करने के आरोप में राधा कृष्ण कालोनी निवासी मंदीप सिंह उर्फ मोनू के खिलाफ, कोतवाली पुलिस ने दुकान खोलने के आरोप में गली निक्का सिंह वाली निवासी अभी के खिलाफ, मजीठा थाने की पुलिस ने क‌र्फ्यू में घूमने के आरोप में थरिएवाल निवासी अर्षदीप सिंह और उसके चार साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इसके अलावा छेहरटा थाने की पुलिस ने करतार नगर निवासी गुलजार सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपित कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन कर रहा था। वहीं झंडेर थाने की पुलिस ने कुकेवाली गांव निवासी मदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित बगैर मास्क के अपने ग्राहकों को किराने का सामान डिलीवर कर रहा था। खलचियां थाने की पुलिस ने वडाला खुर्द गांव निवासी तरसेम सिंह को काबू किया है। आरोपित सब्जी की दुकान के बाहर भीड़ जुटाए बैठा था।

chat bot
आपका साथी