तीन वर्षीय बच्चे सहित सात लोगों की मौत, 166 पॉजिटिव

कोरोना संक्रमित सात और लोगों की मौत हो गई जबकि 166 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:06 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:06 AM (IST)
तीन वर्षीय बच्चे सहित सात लोगों की मौत, 166 पॉजिटिव
तीन वर्षीय बच्चे सहित सात लोगों की मौत, 166 पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कोरोना संक्रमित सात और लोगों की मौत हो गई, जबकि 166 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 9709 जा पहुंची है, वहीं 364 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से मौत के नए मामलों में तीन वर्ष का एक बच्चा भी शामिल है। प्रेम नगर निवासी इस बच्चे को मायोकॉर्डियल डिस्फंक्शन डिसीज था, जो दिल की बीमारी से संबंधित है। बच्चे को पीजीआइ में एडमिट करवाया गया। यहां कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया। यह दूसरा मामला है जब अमृतसर से संबंधित बच्चे की मौत हुई है। इससे पूर्व 21 मई को रतन सिंह चौक निवासी ढाई माह की एक बच्ची ने भी कोरोना संक्रमण की वजह से दम तोड़ा था। यह बच्ची निमोनिया ग्रस्त भी थी। उधर, आज रिपोर्ट हुए पॉजिटिव मरीजों में 11 व तीन वर्ष के दो बच्चों सहित एक प्रिसिपल, दो अध्यापक, तीन स्वास्थ्य कर्मी व तीन पुलिस मुलाजिम भी शामिल हैं।

सरकारी स्कूल के अध्यापकों के सैंपल लिए

स्वास्थ्य विभाग की टीम सोमवार को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल माहणा सिंह रोड पहुंची। स्कूल के अध्यापकों सहित 51 स्टाफ के सैंपल लिए गए। यहां डॉ. पंकज भट्टी, डॉ. मोना जब्बल, डॉ. गुरबख्शीश सिंह, प्रिसिपल जतिदरपाल सिंह संधू, राजविदर सिंह, राजविदर कौर विशाल ग्रोवर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी