घर से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची अंबाला से बरामद

घर से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को पुलिस थाना तरसिक्का की ओर से बस कंडक्टर की सहायता से 24 घंटे के भीतर बरामद कर परिजनों के सौंप दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:00 PM (IST)
घर से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची अंबाला से बरामद
घर से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची अंबाला से बरामद

जासं, अजनाला : घर से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को पुलिस थाना तरसिक्का की ओर से बस कंडक्टर की सहायता से 24 घंटे के भीतर बरामद कर परिजनों के सौंप दिया गया। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह अपनी बेटी के साथ पड़ोस में ही सत्संग पर गई थी। जहां से उनकी बेटी अचानक लापता हो गई। प्रभाविता ने आशंका जताई थी कि उनकी बेटी को कोई अगवा कर ले गया है, जिस पर पुलिस थाना तरसिक्का ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए लड़की की तलाश शुरू कर दी। बीती रात पुलिस को अंबाला से एक बस कंडक्टर का फोन आया कि गुमशुदा लड़की वहां है, जिस पर पुलिस थाना तरसिक्का के एएसआइ बलजीत सिंह ने पुलिस पार्टी व लड़की के परिजनों को साथ लेकर लड़की को अंबाला बस स्टैंड से बरामद कर लिया।

जांच अधिकारी एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि पूछताछ में लड़की एकमजोत कौर ने बताया कि वह गांव से अमृतसर और वहां से बस में बैठ कर लुधियाना अपने रिश्तेदारों से मिलने गई थी, लेकिन वहां घर का पता न चल पाने के कारण जब वह वापस लौटने लगी तो गलती से अमृतसर की जगह अंबाला की बस में बैठ गई। जहां उसने सारी बात बस कंडक्टर को बताई। एएसआइ ने बताया कि लड़की को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट अमृतसर में बयान दर्ज करवा कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। परिजनों की सहमति से शुक्रवार को लड़की का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी