बाइक सवारों ने अमृतसर में डिटर्जेंट कंपनी के कर्मचारी से 16 लाख की नकदी सेे भरा बैग लूटा

अमृतसर में शेरा वाला गेट के पास दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने एक डिटर्जेंट कंपनी के कर्मचारी से 16 लाख रुपयों से भरा बैग लूट दिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है ।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 07:18 PM (IST)
बाइक सवारों ने अमृतसर में डिटर्जेंट कंपनी के कर्मचारी से 16 लाख की नकदी सेे भरा बैग लूटा
अमृतसर में 16 लाख की नकदी से भरा बैग लूटा।

जेएनएन, चंडीगढ़। अमृतसर के सुल्तानविंड रोड के पास दिनदहाड़े बाइक सवार दो लुटेरों ने निरमा डिटर्जेंट के डीलर से 16 रुपये की नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया गया है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले की जानकारी जुटाई जा रही हैl 

घटना के बारे में पता चलते डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर, एसीपी जसप्रीत सिंह, रामबाग थाना प्रभारी नीरज कुमार और बी डिवीजन के सब इंस्पेक्टर तलविंदर सिंह मौके पर पहुंच गए। सारे शहर में नाकाबंदी कर दी गई,  लेकिन लुटेरों का कहीं सुराग नहीं लगा।

डीसीपी ने बताया कि वारदात के बाद लुटेरे सुल्तानविंड रोड की तंग गलियों में छुप गए हैं। घटना स्थल और आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरमीत सिंह निरमा डिटर्जेंट कंपनी में पिछले कई सालों से बतौर मैनेजर काम करते हैं। अकसर वह लाखों रुपये कैश दुकानदारों से एकत्र करके एजेंसी लेकर आते हैं।

मंगलवार की सुबह कुल 21 लाख रुपये वह बैग में डालकर सुल्तानविंड रोड पहुंच रहे थे। पांच लाख रुपये उन्होंने रास्ते में किसी को जमा करवा दिए और 16 लाख रुपये सुल्तानविंड रोड पर स्थित अपने दफ्तर की तरफ लेकर निकल पड़े। रास्ते में बाइक पर सवार दो युवकों ने उनका पीछा किया और मौका मिलते ही उन्हें घेर लिया। एक आरोपित ने दातर निकाला और उनके हाथ में पकड़ा हुआ बैग झपट लिया। जब उन्होंने लुटेरे से पैसों वाला बैग वापस लेना चाहा तो आरोपित ने दातर दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकियां दी। वह डर गए और पीछे हट गए। देखते ही देखते दोनों लुटेरे कैश वाला बैग लेकर फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें : जानें... अचानक कैसे बदली आबोहवा, अंबाला बना देश का सबसे प्रदूषित शहर

यह भी पढ़ें : दीपावली के बाद तेजी से बढ़ा कोरोना संक्रमण, पंजाब के इस शहर में पाए गए हैं अब तक सबसे अधिक पॉजिटिव केस

यह भी पढ़ें : 108 साल पुरानी पंजाब मेल 255 दिन बाद 1 दिसंबर से लौटेगी ट्रैक पर, 1912 में हुआ था सफर शुरू

यह भी पढ़ें :  कैप्टन अमरिंदर ने मनोहर लाल से पूछा सवाल, सीधे मेरे मोबाइल पर क्यों नहीं किया फोन

chat bot
आपका साथी