मजबूरी में अश्लील फिल्म में काम करने वाली महिलाओं का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, प्राथमिकी दर्ज

महिलाओं ने अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किए जाने की बात कही। पुलिस ने कहा कि इनमें से एक महिला ने कहा कि उसकी वीडियो विभिन्न वेबसाइट और ऐप पर अपलोड की गई। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:48 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:31 PM (IST)
मजबूरी में अश्लील फिल्म में काम करने वाली महिलाओं का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, प्राथमिकी दर्ज
3,500 रुपये का भुगतान किया था और आश्वासन दिया था कि वीडियो वेब पर प्रसारित नहीं की जाएगी।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनका दावा है कि उन्हें 'अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया गया' और बाद में उसकी वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि इनमें से एक महिला ने कहा कि उसकी वीडियो विभिन्न वेबसाइट और ऐप पर अपलोड की गई। उनमें से कुछ कारोबारी राजकुंद्रा और उनकी कंपनी से जुड़ी बताई जाती है।

फोटो शूट के लिए माडलों की जरूरत बताई गई थी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को अश्लील फिल्म से संबंधित गिरोह में संलिप्तता के आरोप में हाल में मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया था। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने फेसबुक पर एक नोटिस देखा था, जिसमें फोटो शूट के लिए माडलों की जरूरत बताई गई थी। इसके बाद उन्होंने विज्ञापनदाताओं से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया।

बालीगंज रेलवे स्टेशन के पास स्टूडियो में फोटोशूट

अधिकारी ने कहा कि फोटो शूट कथित तौर पर जनवरी में बालीगंज रेलवे स्टेशन के पास एक स्टूडियो के अंदर हुआ था। आसनसोल और कोलकाता की रहने वाली इन महिलाओं ने कहा कि वे पूरा विवरण जानने के बाद शूटिंग में भाग नहीं लेना चाहती थीं, लेकिन आयोजकों ने उनकी दलील नहीं सुनी।

दोनों महिलाओं ने वेबसाइटों के लिंक साझा किए

इन दोनों ने न्यू टाउन थाने में दी गई अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें 3,500 रुपये का भुगतान किया गया था और आयोजकों ने आश्वासन दिया था कि वीडियो को वेब पर प्रसारित नहीं किया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाओं ने उन वेबसाइटों के लिंक साझा किए हैं, जहां उनके वीडियो अपलोड किए गए। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी