जानें- सीएम योगी आदित्यनाथ व पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर Twitter पर क्यों भिड़े यूजर Gorakhpur News

Twitter पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव और cm yogi आदित्य नाम को लेकर यूजर आमने-सामने हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 08:20 AM (IST)
जानें- सीएम योगी आदित्यनाथ व पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर Twitter पर क्यों भिड़े यूजर  Gorakhpur News
जानें- सीएम योगी आदित्यनाथ व पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर Twitter पर क्यों भिड़े यूजर Gorakhpur News

प्रदीप श्रीवास्तव, गोरखपुर। सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थकों के बीच शनिवार को Tiwettr पर जबरदस्त जंग हुई। अखिलेश समर्थकों ने #अखिलेश_चाहिए_दोबारा हैशटैग के साथ 2022 में सपा की सरकार फिर बनवाने की अपील की तो जवाब में योगी सेना ने #UPBoleTohYogiJi हैशटैग के साथ अखिलेश यादव को जमकर लताड़ लगाई। 

 

उत्तर प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने लिखा कि जो लोग संगठित अपराध कर सियासी संरक्षण पाते थे, वे आज योगीराज में या तो जेल में हैं या मारे जा चुके हैं। अपराध को सियासी शरण देने वाले छटपटा रहे हैं, बिलबिला रहे हैं, पिछले 70 सालों में यूपी को लेकर पुलिस कमिश्नर सिस्टम की दरकार थी, वो आज पूरी हो गई, इसीलिए #UPBoleTohYogiJi "

@ kushwahpooja19 हैंडल से लिखा गया - धर्मनगरी उत्तर प्रदेश की जनता ने योगी जी को धर्मध्वज लहराने के लिए कार्यभार सौंप दिया है ये बात धर्मद्रोहियों के गले से उतर नही रही हैं। इन राष्ट्रद्रोहियों का विनाश करने के लिए योगी जी कार्य कर रहे हैं।

 

आप सब भी साथ बनाए रखिए.. जय जय श्री @myogiadityanath #UPBoleTohYogiJi यूजर isushilsinghbhu ने लिखा - दिल्ली पुलिस को यूपी पुलिस से सलाह ले लेना चाहिए की कैसे शाहीन बाग की सड़क को खाली कराना है। 

योगी जी एक आदेश देते की सड़क बन्द होने से जितना आर्थिक नुकसान हो रहा है वो सब प्रदर्शनकारियों से वसूला जायेगा। एक मिनट में सब अपने आप खाली करके घर चले जाते।

#UPBoleTohYogiJi योगी आदित्यनाथ आफिस ने भी दी प्रतिक्रिया

योगी बनाम अखिलेश की इस रोचक जंग में योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी प्रतिक्रिया दी गई। संस्कृतियों के मिलन व आस्था के अनेक संगमों को समेटे उ.प्र. CM श्री @myogiadityanath के नेतृत्व में अपना सांस्कृतिक गौरव पुनः प्राप्त कर रहा है।

धार्मिक पर्यटन से लेकर लोक संस्कृति के पुनर्जीवन से उ.प्र. गौरव भूषित हो रहा है। पर्यटन और निवेश दोनों बढ़ रहे हैं।

#UPBoleTohYogiJi

मुख्यमंत्री के रूप में @myogiadityanath जी ने जाति-पंथ को परे रख गरीबों, किसानों, महिलाओं एवं नौजवानों को अपनी नीतियों का आधार बनाया है। गन्ना किसानों के दिन बहुरे हैं, सड़क और एयर कनेक्टिविटी बेहतर हुई है और देश का सबसे बड़ा गंगा एक्सप्रेस-वे भी बनने जा रहा है #UPBoleTohYogiJi

सपाइयों ने भी लगाया जोर

यूजर श्रीकांत यादव ने लिखा - यूपी में इस कदर संप्रदायिक जहर फैला चुका है कलाकारों, नृत्यों को भी धर्म से जोड़ा जाने लगा है। प्रदेश को बचाने के लिए सत्ता का परिवर्तन जरूरीहै #अखिलेश_चाहिए_दोबारा @yadavakhilesh @aashishsy @AbbasAliRushdi @BrajeshYadavSP @ashutosh_spmla @SpArajesh @UDhakre

 जयराम पांडेय ने लिखा 

@myogiadityanath जी देखिए, गोरखपुर के ये वही गरीब युवा हैं जिन्होंने आपके लिए लाठियां खाईं, जेल गए और आपके सत्ता में आते ही दूर कर दिए गए। तो उन्होंने भी ठाना कि अब वे @yadavakhilesh का दामन थामेंगे।

chat bot
आपका साथी