FREE Corona Vaccine: बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- यूपी की जनता को भी दो

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर राजनीतिक दलों ने घेराबंदी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- ऐसी घोषणा यूपी व अन्य राज्यों में क्यों नहीं की गई है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:21 PM (IST)
FREE Corona Vaccine: बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- यूपी की जनता को भी दो
बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर अखिलेश यादव का तंज

लखनऊ, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर राजनीतिक दलों ने घेराबंदी शुरू कर दी है। विपक्ष ने भाजपा के इस चुनावी वादे पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी घोषणा उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में क्यों नहीं की गई है। उन्होंने सीएम योगी पर भी तंज कसते हुए कहा कि कोरोना की मार झेलने वाला अपना उत्तर प्रदेश तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि आज देश की सत्ताधारी भाजपा बिहार के अपने घोषणापत्र में कह रही है कि वह बिहार के लोगों के लिए कोरोना का टीका मुफ्त लगवाएगी। ऐसी घोषणा उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के लिए क्यों नहीं करी गई। ऐसी अवसरवादी संकीर्ण राजनीति का जवाब उत्तर प्रदेश और देश की जनता आगामी चुनावों में भाजपा को देगी।

आज देश की सत्ताधारी भाजपा बिहार के अपने घोषणापत्र में कह रही है कि वो बिहार के लोगों के लिए कोरोना का टीका मुफ़्त लगवाएगी. ऐसी घोषणा उप्र व अन्य राज्यों के लिए क्यों नहीं करी गयी.

ऐसी अवसरवादी संकीर्ण राजनीति का जवाब उत्तर प्रदेश व देश की जनता आगामी चुनावों में भाजपा को देगी.

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) October 22, 2020

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि बिहार के चुनाव में कश्मीर-कथा बांचने वाले स्टार प्रचारक जी से कोरोना की मार झेलने वाला अपना उत्तर प्रदेश तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं। आर्थिक बदहाली, बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई से 365 दिनों त्रस्त रहने वाली जनता को ये 370 के फायदे गिना रहे हैं।

बिहार के चुनाव में कश्मीर-कथा बाँचनेवाले स्टार प्रचारक जी से कोरोना की मार झेलनेवाला अपना उप्र तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं. आर्थिक बदहाली, बेरोज़गारी व बढ़ती महंगाई से 365 दिनों त्रस्त रहनेवाली जनता को ये 370 के फ़ायदे गिना रहे हैं.#नहीं_चाहिए_भाजपा— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) October 22, 2020

chat bot
आपका साथी