मैडी मेले के दूसरे दिन भी खाली रहा गुरुद्वारा परिसर

मैडी मेले को लेकर लगातार सरकार के बदल रहे दिशा निर्देश के कारण श्रदालु भी मेले में नहीं आ रहे हैं । हालांकि मेले को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी की गई है। व्यवस्था चुस्त तंदरुस्त रखने के लिए मेले को 8 सेक्टर में बांटा गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 03:11 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 03:11 PM (IST)
मैडी मेले के दूसरे दिन भी खाली रहा गुरुद्वारा परिसर
मैडी मेले को लेकर लगातार सरकार के बदल रहे दिशा निर्देश के कारण श्रदालु मेले में नहीं आ रहे हैं।

गगरेट, जेएनएन। मैडी मेले को लेकर लगातार सरकार के बदल रहे दिशा निर्देश के कारण श्रदालु भी मेले में नहीं आ रहे हैं। हालांकि मेले को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी की गई है। व्यवस्था चुस्त तंदरुस्त रखने के लिए मेले को 8 सेक्टर में बांटा गया है।

कोविड प्रोटोकॉल के कारण इस बार मेले में अस्थाई दुकानों पर पूर्णतया रोक है। प्रशासन भी इस मामले में बार बार नोटॉफिकेशन बदल रहा है जिस बजह हर कोई असमंजस की स्थिति में है। ये मेरा 10 दिवसीय मेला होता है जिसमे होली वाले दिन झंडे की रस्म अदा की जाती है । इस मेले में लाखों श्रद्धालु आते है लेकिन पिछले साल ओर इस साल कोरोना के कारण श्रद्धालु नहीं आए।

मेले के दूसरे दिन भी मैडी में श्रद्धालु नहीं आए और दुकानदार इस बात को लेकर मायूस नजर आए । इस मेले को लेकर सैंकड़ों दुकानदार अस्थाई दुकानें लगाकर अच्छी कमाई करते थे । पंजाब हिमाचल के साथ साथ अन्य राज्यों के लोग भी मेला परिसर में दुकानें लगाते थे लेकिन इस बार किसी भी तरह की कोई दुकान नहीं लगाई गई। मेला परिसर में श्रद्धालु न आने के कारण स्थाई दुकानदारों को भी कमाई नहीं हो रही ।

chat bot
आपका साथी