पवन काजल बोले, टांडा के सुपर स्पेश्येलिटी अस्पताल को शीघ्र शुरू सरकार

वैश्विक महामारी कोविड 19 के कहर से लोगों को बचाने के लिए जनप्रतिनिधि व दानी सज्जन जुटे हैं। इसी कड़ी में विधायक पवन काजल ने आज कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खोली जोगीपुर बीरता ललेहड़ सहौड़ा में ग्रामीणों को मास्क और सैनिटाइजर बांटे।

Vijay BhushanThu, 03 Jun 2021 07:20 PM (IST)
कांगड़ा के विधायक पवन काजल का फाइल फोटो। जागरण आर्काइव

कांगड़ा, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोविड 19 के कहर से लोगों को बचाने के लिए जनप्रतिनिधि व दानी सज्जन जुटे हैं। इसी कड़ी में विधायक पवन काजल ने आज कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खोली, जोगीपुर, बीरता, ललेहड़, सहौड़ा में ग्रामीणों को मास्क और सैनिटाइजर बांटे। जनसंपर्क अभियान के तहत विधायक पवन काजल ने कहा कि महामारी के इस दौर में लोगों को संक्रमण से बचाना बहुत जरूरी है। इश दौरान जरूरतमंद की मदद के लिए भी सभी को आगे आना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की लचर कार्यप्रणाली के चलते डा राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल गरीब जनता के लिए सफेद हाथी बन कर रह गया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से सुपर स्पेश्येलिटी अस्पताल को शीघ्र शुरू करने और लंबे समय से बंद पड़ी ओपीडी और रोगियों के ऑपरेशन शीघ्र शुरू करने की मांग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की है। काजल ने कहा कि टांडा में उपचार न होने के चलते गरीब लोगों को निजी अस्पतालों में जाकर महंगा उपचार कराना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। प्रदेश और केंद्र सरकार गरीब वर्ग को राहत देने के बजाय आए दिन पेट्रोल, डीजल के दामों में बढ़ोतरी करके कर्ज के तले दबा रही है। काजल ने ग्रामीणों से कोरोना महामारी के दौरान एहतियात बरतने और डबल मास्क लगाकर ही घर से निकलने की अपील की। काजल ने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में 40 किलोमीटर ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों पर तारकोल बिछाने का काम शुरू है और शीघ्र ही सड़कों को चकाचक कर दिया जाएगा। इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य नवल किशोर, प्रधान खोली केवल कुमार, उपप्रधान बरजिंदर सिंह, सतीश कुमार, सोनू कुमार पंच, सर्वजीत पंच, चुनी लाल, एक्स प्रधान रमेश चंद, अंकित, अश्वनी कुमार, साहिल, राहुल, अतुल, जोगीपुर प्रधान रिंपल कुमार, उपप्रधान अरुण कुमार, पंच आशीष, गायत्री देवी, उमा, चंद्रेश, डिंपल, रानी देवी, रंजना, सीमा, अनीता, वीरता की प्रधान बिंदु, राजन, सहित कई लोग उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.