Ware House Election : वेयर हाउस चुनाव के लिए उम्मीदवारों ने शक्ति प्रदर्शन कर दायर किए नामांकन पत्र

फेडरेशन के छह पदों के लिए नामांकन दायर करने का अंतिम दिन सोमवार है लेकिन शनिवार को अधिकतर उम्मीदवारों ने अपने समर्थकों के साथ फेडरेशन कार्यालय जाकर अपने नामांकन दायर किए। फेडरेशन के दो बार महासचिव रह चुके दीपक गुप्ता ने फेडरेशन के प्रधान पद का नामांकन दायर किया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 08:37 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 08:37 PM (IST)
Ware House Election : वेयर हाउस चुनाव के लिए उम्मीदवारों ने शक्ति प्रदर्शन कर दायर किए नामांकन पत्र
वेयर हाउस की नई टीम के लिए जारी नामांकन प्रक्रिया में शनिवार को दिन शक्ति प्रदर्शन के नाम रहा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जम्मू की सबसे बड़ी अनाज मंडी की नई टीम के लिए जारी नामांकन प्रक्रिया में शनिवार को दिन शक्ति प्रदर्शन के नाम रहा। फेडरेशन के छह पदों के लिए नामांकन दायर करने का अंतिम दिन सोमवार है लेकिन शनिवार को अधिकतर उम्मीदवारों ने अपने समर्थकों के साथ फेडरेशन कार्यालय जाकर अपने नामांकन दायर किए। फेडरेशन के दो बार महासचिव रह चुके दीपक गुप्ता ने फेडरेशन के प्रधान पद का नामांकन दायर किया। इस दौरान फेडरेशन के लगभग सभी वरिष्ठ सदस्य के अलावा काफी संख्या में उनके समर्थक साथ रहे।

नामांकन दायर करने से पूर्व दीपक गुप्ता के समर्थन में मंडी के अधिकांश दुकानदार फेडरेशन कार्यालय के पास एकत्रित हुए जिन्हें संबोधित करते हुए दीपक गुप्ता ने कहा कि 2015 में उन्हें पहली बार महासचिव पद के चुनकर सेवा का मौका दिया गया था और उन्हें खुशी है कि उनके काम को देखते हुए अगले चुनाव में उन्हें सर्वसम्मति से महासचिव चुना गया। दीपक गुप्ता ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने हमेशा व्यापारियों के हितों के लिए काम करने का प्रयास किया और उनकी कोशिश रही कि व्यापारियों को किसी तरह की कोई समस्या न हो।

अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने सबके साथ मिलकर फेडरेशन को नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने का प्रयास किया। पिछले साल मार्च महीने में जब कोविड-19 आया तो फेडरेशन ने जहां एक तरफ जम्मू-कश्मीर में राशन सप्लाई सुचारू करने के लिए दिन-रात काम किया तो वहीं प्रशासन के साथ मिलकर हर जरूरतमंद तक मुफ्त राशन व अन्य जरूरी सामान भी पहुंचाया ताकि हमारे शहर में कोई भूखा न सोये। दीपक गुप्ता ने कहा कि ये सब वे अपने फेडरेशन के पदाधिकारियों व व्यापारियों के सहयोग से कर पाए और इसी सेवा भाव को लेकर वह इस बार प्रधान पद के लिए नामांकन दायर कर रहे हैं। इस दौरान मंडी के सैंकड़ों दुकानदारों ने दीपक गुप्ता तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ है, के नारे भी लगाए।

दीपक गुप्ता के अलावा शनिवार को फेडरेशन के चार अन्य पूर्व पदाधिकारियों ने भी अपना नामांकन पत्र दायर किया। फेडरेशन के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष धीरज गुप्ता व पूर्व कनिष्ठ उप-प्रधान मुनीष महाजन ने इस बार वरिष्ठ उप-प्रधान पद, पूर्व सचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कनिष्ठ उप-प्रधान व पूर्व कोषाध्यक्ष विशाल गुप्ता ने सचिव पद के लिए अपना नामांकन दायर किया।

chat bot
आपका साथी