दिल्ली के द्वारका में हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, दो बदमाशों की तलाश जारी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नैंसी इलाके में अवैध शराब और ड्रग्स तस्करी का कार्य काफी समय से कर रही है। पहले वह नजफगढ़ इलाके में ही रहती थी लेकिन अब वह कहां रह रही है इसके बारे में पता नहीं चला है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 09:35 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 09:35 PM (IST)
दिल्ली के द्वारका में हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, दो बदमाशों की तलाश जारी
पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। द्वारका जिला के एंटी नारकोटिक्स सेल ने 35 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मुकुल कुमार शौकीन के रूप में हुई है। मंजीत महाल गिराेह के बदमाश टीनू छारिया के संपर्क में आने के बाद से मुकुल ने ड्रग्स तस्करी करनी शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपित के पास से 4230 रुपये और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

द्वारका पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 25 मई को एएसआइ रणधीर सिंह को जानकारी मिली कि एक शख्स संजय एनक्लेव रोशनपुरा नजफगढ़ के पास हेरोइन पहुंचाने के लिए आनेवाला है। इसके बाद यह सूचना वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा की गई। साथ ही एक टीम का गठन किया गया। टीम मौके पर पहुंची और सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर मुकुल को हेरोइन के साथ दबोच लिया।

पूछताछ में मुकुल ने बताया कि उसने आठवीं तक पढ़ाई की है। इसके बाद वह गाड़ियों को ठीक करने काम करने लगा। इसी दौरान वह मंजीत महाल गिरोह से जुड़े टीनू छारिया के संपर्क में आया। टीनू छारिया ने इसे जल्द पैसे कमाने के लिए ड्रग्स की तस्करी करने काे कहा। इसके बाद टीनू ने मुकुल की मुलाकात नैंसी नामक महिला से कराई। बाद में नैंसी से ड्रग्स लेकर वह इस धंधे में जुट गया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि पहले टीनू नैंसी को सुरक्षा प्रदान करता था और बाद में जल्द पैसे कमाने के उद्देश्य वे वह भी ड्रग्स की तस्करी करने लगा। टीनू पर पहले भी कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नैंसी इलाके में अवैध शराब और ड्रग्स तस्करी का कार्य काफी समय से कर रही है। पहले वह नजफगढ़ इलाके में ही रहती थी लेकिन अब वह कहां रह रही है इसके बारे में पता नहीं चला है। पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ेंः Delhi Unlock-1: दुकानें खोलने की मंजूरी के लिए सरकार को मना रहे व्यापारी, बोले- हर शर्त मानने को तैयार 

 Delhi Markets Reopen: बाजारों को खोलने के पक्ष में है केजरीवाल सरकार, AAP ने भाजपा के आरोप पर किया पलटवार

chat bot
आपका साथी