बंगाल विधानसभा चुनाव पर लगा ग्लैमर का तड़का, TMC-BJP ने एक दर्जन से ज्यादा फिल्मी कलाकारों को बनाया उम्मीदवार

दो धड़े में बंट गया है बांग्ला फिल्म जगत

अब तक किसी भी सीट पर किसी फिल्म कलाकार के खिलाफ फिल्मी कलाकार को नहीं उतारा गया है। चूंकि भाजपा के उम्मीदवारों की अभी पूरी सूची जारी नहीं हुई है इसलिए आने वाले दिनों में कुछ और कलाकारों को चुनावी मैदान में देखा जा सकता है।

Neel RajputThu, 18 Mar 2021 09:06 PM (IST)

कोलकाता, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस और भाजपा द्वारा बंगाल विधानसभा चुनाव में एक दर्जन से अधिक फिल्मी कलाकारों को उम्मीदवार बनाए जाने से इसमें ग्लैमर का जबर्दस्त तड़का लग गया है। इसे लेकर टॉलीवुड दो धड़े में भी बंट गया है। तृणमूल ने उत्तरपाड़ा सीट से कांचन मल्लिक, बांकुड़ा से सायंतिका बनर्जी, कृष्णनगर से कौशिनी मुखर्जी, बैरकपुर से राज चक्रवर्ती, मेदिनीपुर से जून मालिया और आसनसोल दक्षिण से सायोनी घोष को टिकट दिया है, वहीं भाजपा ने बेहला पूर्व से पायल सरकार, बेहला पश्चिम से श्राबंती चटर्जी, चंडीतल्ला से यश दासगुप्ता, खड़गपुर से हिरन चटर्जी, भवानीपुर से रूद्रनील घोष, मयनागुड़ी से कौशिक राय व बरानगर से पर्णो मित्रा को बतौर उम्मीदवार उतारा है।

गौर करने वाली बात यह है कि अब तक किसी भी सीट पर किसी फिल्म कलाकार के खिलाफ फिल्मी कलाकार को नहीं उतारा गया है। चूंकि भाजपा के उम्मीदवारों की अभी पूरी सूची जारी नहीं हुई है इसलिए आने वाले दिनों में कुछ और कलाकारों को चुनावी मैदान में देखा जा सकता है। इनमें हिंदी व बांग्ला फिल्मों के चर्चित अभिनेता मिथुन चक्रवती भी शामिल हैं, जो पिछले दिनों कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान भाजपा में शामिल हुए थे। सारे फिल्मी कलाकार अपने नाम की घोषणा होने के साथ ही चुनाव प्रचार में जोरशोर से जुट गए हैं।

पुरुलिया में बोले पीएम मोदी, इस बार टीएमसी की हार तय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में चुनावों से करीब 10 दिन पहले गुरुवार को पुरुलिया में पहली रैली की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया। रैली में बंगाल के सियासी घमासान में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के आरोपों का जवाब दिया। इसके साथ ही उन्होंने ममता सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में ममता सरकार की हार तय है, सरकार के गिनती के दिन बचे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.