विधायक पवन काजल ने युवक मंडलों को स्वीकृत किए 25 हजार

विधायक पवन काजल ने ग्राम पंचायत वीरता के शिव शंकर युवा क्लब को खेल सामग्री खरीदने के लिए 25 हजार रुपये का सामान खरीद कर पंचायत प्रधान बिंदु कुमारी से युवा क्लब सदस्यों को भेंट करवाया। बिंदु ने कहा कि युवक मंडलों को किट खरीद कर दी गई है

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 08:35 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 08:35 PM (IST)
विधायक पवन काजल ने युवक मंडलों को स्वीकृत किए 25 हजार
खेल सामग्री के साथ बीरता पंचायत के जनप्रतिनिधि व युवा क्लब के सदस्य। जागरण

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। विधायक पवन काजल ने ग्राम पंचायत वीरता के शिव शंकर युवा क्लब को खेल सामग्री खरीदने के लिए 25 हजार रुपये का सामान खरीद कर पंचायत प्रधान ङ्क्षबदु कुमारी से युवा क्लब सदस्यों को भेंट करवाया। पंचायत प्रधान ङ्क्षबदु कुमारी ने कहा कि गांव के तीन अलग-अलग युवक मंडलों को क्रिकेट, वालीबाल और कबड्डी किट खरीद कर दी गई है, जिससे युवाओं का मानिसक और शारीरिक विकास होगा। उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहकर जीवन का लक्ष्य हासिल करने का आह्वान किया और विधायक पवन काजल का विधायक निधि से 25 हजार रुपये युवक मंडलों के लिए स्वीकृत करने पर आभार जताया। शिव शंकर युवक क्लब के प्रधान अरङ्क्षवद कुमार ने भी विधायक पवन काजल और पंचायत प्रतिनिधियों का खेल सामग्री व उपकरण देने के लिए आभार जताया।

विधायक काजल ने युवाओं का आह्वïान किया कि नशे इत्यादि से दूर रहते हुए खेलों के प्रति रुझान बढ़ाएं। खेलों से न केवल शरीर स्वस्थ रहता है बल्कि मानसिक विकास भी होता है। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य हैं, लिहाजा उन्हें अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी