Jharkhand Politics: चुनाव जीत पिता की कब्र पर पहुंचे मंत्री हफीजुल, जानिए क्या मांगी दुआ

मंत्री हफीजुल ने कहा कि दिवंगत पिता का आशीर्वाद व स्नेह पूरे मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के कारण ही चुनाव में जीत हासिल हुई है। यही आशीर्वाद और प्यार उन पर बनी रहे। इसी को लेकर उन्होंने अपने पिता की कब्र पर दुआएं मांगी है।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 07:50 PM (IST)
Jharkhand Politics: चुनाव जीत पिता की कब्र पर पहुंचे मंत्री हफीजुल, जानिए क्या मांगी दुआ
चुनाव जीतने के बाद अपने पिता की कब्र पर जाकर हफीजुल अंसारी ने मांगी दुआ ( फोटो जागरण)।

मधुपुर, जेएनएन। मधुपुर विधानसभा उपचुनाव के जीतने के बाद हफीजुल हसन अंसारी की मंत्री की कुर्सी सुरक्षित हो गई है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बगैर विधायक बने ही हफीजुल को अपनी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बना दिया था। इसके बाद हफीजुल मधुपुर विधानसभा उपचुनाव के मैदान में उतरे। उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत तमाम भाजपा विरोधी दलों ने एकजुट होकर जोर लगाया। और 5 हजार से कुछ ज्यादा मतों से चुनाव जीतकर हफीजुल मधुपुर के विधायक बन गए। रविवार को चुनाव परिणाम आने के बाद सोमवार को वह अपने पिता पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी की कब्र पर पहुंचे। वहां खड़े होकर दुआएं मांगी। हाजी हुसैन अंसारी के निधन के कारण ही मधुपुर विधानसभा का उपचुनाव हुआ। 

नवनिर्वाचित मधुपुर के विधायक सह सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन ने सोमवार को अपने पैतृक गांव पिपरा स्थित दिवंगत पिता हाजी हुसैन अंसारी की कब्र पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। कब्र पर पहुंचते ही उनकी आंखें नम हो गई। भरी आंखों से उनके मृत आत्मा की शांति के लिए अल्लाह से दुआ की। इस दौरान अपने भाई, रिश्तेदार व कार्यकर्ताओं के साथ अल्लाह से अपने दिवंगत पिता के लिए जन्नत नसीब के लिए अता फ़रमाया। साथ ही पूरे मधुपुर समेत प्रदेश के लोगों के सुख-शांति व कोरोना से मुक्ति के लिए दुआ मांगी।

मंत्री हफीजुल हसन अंसारी के साथ दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के भाई हाजी शोएब अंसारी, समसुल अंसारी, दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के पुत्र एकरामूल अंसारी, शब्बीर अंसारी व तनवीर अंसारी सहित परिवार के सभी लोग उपस्थित थे। मौके पर मंत्री ने कहा कि दिवंगत पिता का आशीर्वाद व स्नेह पूरे मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के कारण ही चुनाव में जीत हासिल हुई है। यही आशीर्वाद और प्यार उन पर बनी रहे। इसी को लेकर उन्होंने अपने पिता की कब्र पर दुआएं मांगी है। मधुपुर क्षेत्र के लोगों का हाजी साहब के प्रति कितना गहरा लगाव था। यह उपचुनाव के परिणाम से साबित हो चुका है। उन्होंने इस जीत के लिए सभी को बधाई दी है। साथ ही कहा कि जनता के लिए विकास हमारी पहली प्राथमिकता है। हाजी साहब के अधूरे कार्यों और उनके सपनों को साकार करना ही मकसद है। जीत के लिए मधुपुर के जनता का सदैव ऋणी रहूंगा।

chat bot
आपका साथी