जदयू नेता ललन सिंह के पीएम नरेंद्र मोदी और चिराग पासवान को कालीदास बताकर मजाक उड़ाने की निंदा

कोरोना टेस्ट बढ़ाने के लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के ट्वीट पर ललन सिंह द्वारा कालीदास बताए जाने का विरोध। लोजपा कार्यकर्ताओं ने जताया आक्रोश।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:59 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:59 PM (IST)
जदयू नेता ललन सिंह के पीएम नरेंद्र मोदी और चिराग पासवान को कालीदास बताकर मजाक उड़ाने की निंदा
जदयू नेता ललन सिंह के पीएम नरेंद्र मोदी और चिराग पासवान को कालीदास बताकर मजाक उड़ाने की निंदा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने को लेकर लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट किया था। इस पर जदयू नेता ने चिराग और पीएम मोदी को कालीदास करार दिया था। उनके बयान पर बवाल मच गया है। लोजपा ने इसे चिराग और पीएम मोदी का अपमान करार दिया है। ललन सिंह से माफी मांगने की मांग की है।

प्रशंसकों में घोर निराशा

बुधवार को भगवानपुर स्थित पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में जदयू नेता के बयान की निंदा की गई। जिलाध्यक्ष समेत पार्टी नेताओं ने कहा कि इससे पीएम मोदी और चिराग के प्रशंसकों में घोर निराशा है। कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पीएम मोदी के नेतृत्व को आदर्श मानते हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि 11 अगस्त को प्रधानमंत्री कार्यालय से बिहार में कोरोना की टेस्टिंग बढ़ाने के संदर्भ में बयान आया था। इसका समर्थन करते हुए लोजपा द्वारा ट्वीट किया गया।

कोरोना को नियंत्रित करने की मांग

कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की मांग लोजपा द्वारा पहले से ही की जा रही है। लोजपा द्वारा ट्वीट में आगे लिखा गया कि अब विश्वास हो रहा है कि प्रधानमंत्री जी के हस्तक्षेप के बाद बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी। जिससे बिहार में कोरोना को नियंत्रित किया जा सके। इसके बाद जदयू सांसद ललन सिंह ने व्यंग्य करते हुए चिराग पासवान जी और अपरोक्ष रूप से पीएम मोदी को कालिदास की संज्ञा दे डाली। कहा कि यह लोग जिस डाल पर बैठते हैं उसी डाल को काटते हैं। जिलाध्यक्ष ने बयान पर हैरानी जताई है। वहीं आक्रोश व्यक्त किया है। कहा है कि इससे पार्टी नेताओं में ललन सिंह के प्रति जबरदस्त आक्रोश है। मुजफ्फरपुर लोजपा का एक-एक कार्यकर्ता इस बयान की घोर निंदा करता है। मौके पर दर्जनों लोग मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी