Jammu: मेयर ने शास्त्री नगर का दौरा कर सुनी समस्याएं, राम दरबार मंदिर पार्क का विकास शुरू करवाया

मेयर ने कॉरपोरेटर के साथ मिलकर शास्त्री नगर के विभिन्न मुहल्लों में लोगों से भेंट की। मेयर ने लोगों को सुनने के बाद यकीन दिलाया कि जम्मू नगर निगम उनकी सभी समस्याओं को चरणबद्ध तरीके से समाधान कर देग। लोग भी सहयोग करें।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 11:39 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 11:39 AM (IST)
Jammu: मेयर ने शास्त्री नगर का दौरा कर सुनी समस्याएं, राम दरबार मंदिर पार्क का विकास शुरू करवाया
राम दरबार मंदिर पार्क के विकास की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करते हुए काम शुरू करवाया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर वासियों को बेहतर विकास और जन सुविधाएं देने के अभियान को जारी रखते हुए मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने कॉरपोरेटर जयदीप शर्मा के साथ वार्ड नंबर 22 का दौरा का विस्तृत दौरा किया और जनसमस्याओं को सुना। लोगों ने उन्हें नालियों व गलियों के निर्माण, ज्यादा सफाई कर्मचारियों की तैनाती करने, आवारा कुत्तों से राहत दिलाने की मांग को प्रभावी रूप से उजागर किया। मेयर ने क्षेत्र वासियों की समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाने के साथ क्षेत्र में राम दरबार मंदिर पार्क के विकास कार्य को भी शुरू करवाया

मेयर ने कॉरपोरेटर के साथ मिलकर शास्त्री नगर के विभिन्न मुहल्लों में लोगों से भेंट की। मेयर ने लोगों को सुनने के बाद यकीन दिलाया कि जम्मू नगर निगम उनकी सभी समस्याओं को चरणबद्ध तरीके से समाधान कर देग। लोग भी सहयोग करें। शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए कम से कम अपने आसपास सफाई रखने में सहयोग जरूर देँ। मेयर ने इस दौरान राम दरबार मंदिर पार्क के विकास की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करते हुए काम शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि इसके लिए आठ लाख रुपये की राशि मंजूरी की गई है। इसमें पार्क की चारदीवारी से लेकर अन्य कार्यों को पूरा किया जाएगा। टाइलें, गेट, ग्रिल, पीपल के पेड़ के आसपास मार्बल का थड़ा बनाया जाएगा। यहां लोग पूजा-अर्चना भी करते हैं।

इस मौके पर एइइ अशोक कुमार शर्मा, जेई के अलावा मौजूद गणमान्यों में वीके सेठी, केएल शर्मा, विनोद अबरोल, चौधरी केवल, ओम पाल शर्मा, भूपेंद्र सिंह, पूरन चौधरी, अभिनंदन शार्म, विकास शर्मा आदि मौजूद थे। मेयर ने संबंधी इंजीनियरों को निर्देश दिए कि वह काम को निर्धारित समय में पूरा करवाएं। काम में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए। लोगों व कॉरपोरेटरों की इच्छा के अनुसार अच्छा काम किया जाए। मेयर ने कहा कि पार्कों में ओपन जिम, तालाबों का जीर्णोद्धार, शमशानघाटों की मरम्मत व निर्माण, पार्किंग आदि के काम निगम ने हाथ में लेते हुए शुरू कर दिए हैं। उन्होंने लोगों से पालीथिन का इस्तेमाल बंद करने की भी अपील की। 

chat bot
आपका साथी