घर में पकड़े गए प्रेमी युगल, थाने में रचाई शादी Gorakhpur News

प्रेमी रात में करीब 12 बजे प्रेमिका के घर मे घुस गया। युवती के परिजनों ने उसे घर में घुसते हुए देख लिया। जैसे ही वह कमरे घुसा युवती के परिवारों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 06:13 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 09:00 AM (IST)
घर में पकड़े गए प्रेमी युगल, थाने में रचाई शादी Gorakhpur News
घर में पकड़े गए प्रेमी युगल, थाने में रचाई शादी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के पचौरी गांव में प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस को सौंपने के बाद युवती से शादी रचाने का दबाब बनने पर पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी ने परिजनों की सहमति से थाना परिसर में स्थित मंदिर में शादी का वरमाला पहना कर शादी किया।

एक वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सहजनवां ब्लाक के पचौरी निवासी 21 वर्षीय बबिता पुत्री रामहरि का बांसगांव थाना क्षेत्र बघराई निवासी राधवेंद्र पुत्र चंद्रिका से करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी हमेशा गांव के एक मित्र के यहां आता जाता था और उसी दौरान दोनों प्रेम हो गया। प्रेमी रात में करीब 12 बजे प्रेमिका के घर मे घुस गया। युवती के परिजनों ने उसे घर में घुसते हुए देख लिया। जैसे ही वह कमरे घुसा, युवती के परिवारों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस रात में ही प्रेमी को थाने उठा लाई और युवती के परिजनों को सुबह थाने पर बुलाई।

प्रेमिका भी थाने पहुंची

इस बीच सुबह प्रेमिका भी थाने पर पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की बात की तो प्रेमी ने इंकार कर दिया। युवती ने प्रेमी के खिलाफ तहरीर दिया लेकिन युवक के परिजन आकर शादी के लिए राजी हो गए। दोनों परिवारों की सहमति के बाद थाना परिसर में स्थित मंदिर में पुलिस की निगरानी में एक दूसरे को जयमाल डालकर कर आजीवन संग रहने की कसम खाई। शादी के बाद प्रेमी युगल घर चले गए। एसओ देवेंद्र लाल ने कहा कि युवती की तहरीर मिली थी लेकिन दोनों परिवार ने समझौता कर प्रेमी युगल की शादी मंदिर में कराके घर चले गए।  

chat bot
आपका साथी