Coronavirus: हिमाचल के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने 30 जुलाई को शिमला में राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली थी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 10:01 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 10:01 PM (IST)
Coronavirus: हिमाचल के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव
Coronavirus: हिमाचल के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव

शिमला, एएनआइ। Coronavirus: हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने 30 जुलाई को शिमला में राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली थी। हिमाचल प्रदेश में वीरवार को कोरोना संक्रमण के 12 मामले सामने आए हैं। जिला सिरमौर में छह लोग संक्रमित पाए गए हैं। हमीरपुर जिला में भी संक्रमण के चार मामले सामने आए हैं। इसके अलावा शिमला और चंबा में एक-एक मामला सामने आया है। इसके अलावा 39 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं। इनमें सोलन जिला से 24, शिमला और मंडी से पांच-पांच, कुल्‍लू से दो व बिलासपुर के तीन लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है।

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कुछ धीमी पडऩे लगी है। बुधवार को बहुत दिन बाद 37 पॉजिटिव मामले ही आए। पिछले कई दिन से रोजाना 80 से ज्यादा मामले सामने आ रहे थे। प्रदेश में 52 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। इसके साथ ही प्रदेश में अब तक 1766 कोरोना संक्रमित कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। अभी तक 60.54 फीसद व्यक्ति स्वस्थ हो चुके है। प्रदेश में कोरोना को मात देने वाले 52 कोरोना संक्रमितों में 25 सिरमौर से, सात मंडी से, कांगड़ा व ऊना से छह-छह, सोलन से चार, चंबा से तीन और शिमला से एक स्वस्थ हुआ है।

कोरोना के 37 नए मामलों में चंबा में 17, सोलन में आठ, ऊना से छह, कांगड़ा चार और शिमला में दो नए मामले आए हैं। सोलन में कोरोना के आठ मामले आए, जिनमें छह अर्की में और दो मामले बद्दी से हैं। उधर, चंबा जिला के भरमौर के लाहल गांव में 31 जुलाई को नवविवाहिता के पॉजिटिव आने के बाद कंटेनमेंट जोन में शामिल किए गए कुछ वार्ड को अब प्रशासन ने बफर जोन में तबदील किया है। बीते सप्ताह ही नवविवाहिता के पॉजिटिव आने के बाद पूरी पंचायत को कंटेनमेंट जोन बनाया गया था। उसके प्राथमिक संपर्क में आने वाले सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भरमौर प्रशासन ने कंटेनमेंट व बफर जोन में बदलाव किया है।

chat bot
आपका साथी