बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में रविकिशन की दो टूक-धमकियों से डरने वाला नहीं, उठाता रहूंगा आवाज

Drug Mafia Connection in Bollywood अयोध्या की रामलीला में भरत का किरदार निभाने पहुंचे सांसद ने कहा कि ड्रग्स माफियों के खिलाफ आवाज उठाने के बाद उन्हेंं भी धमकी मिली लेकिन वह किसी के सामने झुकेंगे नहीं। ड्रग्स माफिया के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 03:28 PM (IST)
बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में रविकिशन की दो टूक-धमकियों से डरने वाला नहीं, उठाता रहूंगा आवाज
अयोध्या के सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब सांसद रविकिशन

अयोध्या, जेएनएन। बॉलीवुड से राजनीति के मैदान में उतरे रविकशिन बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में अपने बयान पर कायम हैं। अयोध्या में वर्चवल रामलीला में शिकरत करने पहुंचे गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविकिशन ने साफ कहा कि वह किसी भी प्रकार की धमकी से डरने वाले नहीं हैं और ड्रग्स माफिया के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

अयोध्या की रामलीला में भरत का किरदार निभाने पहुंचे सांसद  रविकिशनने कहा कि ड्रग्स माफिया  के खिलाफ आवाज उठाने के बाद उन्हेंं भी धमकी मिली, लेकिन वह किसी के सामने झुकेंगे नहीं। अंतरराष्ट्रीय स्तर के ड्रग्स माफिया सिर्फ केवल अवैध तस्करी में ही लिप्त नहीं हैं, बल्कि आतंकियों को हथियार तक मुहैया कराते हैं। उन्होंने बताया कि ड्रग्स माफियों के खिलाफ ही वेबसीरिज का निर्माण भी जल्द आरंभ करेंगे। 

अयोध्या के सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब सांसद रविकिशन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की पहल से उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए भी रोजगार की असीम संभावनाएं विकसित होंगी। हर युवा आइएएस या आइपीएस नहीं बन सकता, लेकिन रंगमंच में युवाओं के लिए असीम संभावनाएं हैं। उन्होंने अयोध्या के युवाओं से भी इस क्षेत्र में किस्मत आजमाने का आह्वान किया। गोरखपुर मेें दस भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो रही है। अयोध्या भी फिल्म निर्माण की दृष्टि से बेहद उपयोगी जगह है। उन्होंने कहा कि वे अयोध्या में भी फिल्मों की न केवल शूटिंग करेंगे, बल्कि इसे बढ़ावा देने में भी भूमिका निभाएंगे, जिससे यहां के युवाओं को रोजगार हासिल हो। सांसद रविकिशन ने कहा कि फिल्म निर्माण से न केवल रोजगार बढ़ता है, बल्कि क्षेत्र में आॢथक समृद्धि आती है और पर्यटन में भी इजाफा होता है। इस मौके पर भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मणिंद्र पांडेय थे।

भोजपुरी के लिए अलग सेंसर बोर्ड की मांग

सांसद रविकिशन ने भोजपुरी फिल्मों के लिए अलग से सेंसर बोर्ड बनाने की भी वकालत की। कहा, अब भोजपुरी के नाम पर कुछ लोग अश्लीलता पसोर रहे हैं। इसके खिलाफ सख्त कानून लाने की आवश्यकता है। इसके लिए संसद के अगले सत्र में भोजपुरी फिल्मों के लिए अलग से सेंसर बोर्ड बनाने की मांग भी उठाई जाएगी।

कानून-व्यवस्था पहले से कहीं बेहतर

विपक्षी दलों के उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने की बात को रविकिशन ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों की तुलना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में संगठित अपराध की संख्या नगण्य हो गई है। विपक्षी दल सिर्फ राजनीति द्वेषवश आपसी रंजिश और जमीनी विवाद को बढ़ा चढ़ा कर पेश कर रहे हैं, जबकि हकीकत यह है कि अपराधियों की नकेल कसने में सरकार किसी प्रकार का पक्षपात नहीं कर रही। बलिया प्रकरण पर उन्होंने कहाकि विधायक को संगठन के स्तर से नोटिस जारी की गई है।

रामजी की कृपा से मिली भूमिका

सांसद रविकिशन ने कहाकि रामलीला में और वह भी अयोध्या में उन्हेंं भगवान राम के अनुज का किरदार निभाने का मौका सौभाग्य और कई जन्मों के पुण्य से मिला है। यह भगवान राम और माता जानकी की कृपा से ही संभव हुआ है, वह भी उस वक्त में जब पांच सौ साल बाद रामजन्मभूमि पर रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। 

chat bot
आपका साथी