West Bengal: दीदी और भाई में परिवर्तन हुआ है, बंगाल में नहीं: दिलीप घोष

दिलीप घोष ने कहा-दीदी और भाई में परिवर्तन हुआ है, बंगाल में नहीं। फाइल फोटो

West Bengal दिलीप घोष ने कहा कि अगर भाजपा बंगाल में सत्ता में आती है तो जंगलमहल के युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने दावा किया कि माओवादी नेताओं को जेल से रिहा किया जा रहा है।

Publish Date:Sun, 03 Jan 2021 05:13 PM (IST) Author: Sachin Kumar Mishra

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। West Bengal: बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में दीदी में परिवर्तन हुआ है, भाई में परिवर्तन हुआ है लेकिन राज्य में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। ममता कहती है कि जंगलमहल मुस्कुरा रहा है, लेकिन हम मुस्कुराते हुए नहीं देख रहे हैं। घोष ने कहा कि अगर भाजपा बंगाल में सत्ता में आती है तो जंगलमहल के युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने दावा किया कि माओवादी नेताओं को जेल से रिहा किया जा रहा है। तृणमूल उनके जरिए चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। जंगलमहल के लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है। ममता ने जंगलमहल के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा अविभाजित मेदिनीपुर की सभी 35 सीटें जीतेगी। बंगाल की 200 से अधिक विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा सत्ता में आएगी।

भाजपा गरीबों की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के प्रतिनिधि हैं। केंद्र सरकार गरीबों को दो रुपये प्रति किलो की दर सेचावल दे रही है। शौचालय बनवा रही है जबकि तृणमूल ने लॉकडाउन में केंद्र की तरफ से दिए गए राशन को खा लिया है। मुख्यमंत्री अपने लोगों को राशन दे रही है। और किसी को नहीं मिल रहा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मई के बाद तृणमूल का अस्तित्व नहीं रहेगा। पुलिस अभी तृणमूल कांग्रेस का होकर काम कर रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ बेवजह मामले दर्ज कर रही है। भाजपा बंगाल की सत्ता में आने पर इस जुल्म का इलाज करेगी। केंद्रीय बल की सुरक्षा में मतदान होगा, इसलिए डरने की कोई बात नहीं है। 

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को कहा था कि भाजपा को आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी के उनकी पार्टी में शामिल होने का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। घोष ने अपने निर्वाचन क्षेत्र खडग़पुर में चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न मुद्दों पर सत्तारूढ़ पार्टी की खिंचाई की। दिलीप घोष घोष ने अधिकारी पर अपना विश्वास दिखाते हुए कहा कि तृणमूल को इस क्षेत्र से एक भी वोट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि राज्य भाजपा मुकुल रॉय के बाद ऐसे ही मजबूत और लोकप्रिय नेता की तलाश कर रही थी और पार्टी को उम्मीद है कि सुवेंदु अधिकारी अपने चुनाव अभियान में कई नेतृत्व करेंगे। दिलीप घोष ने राज्य सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ भी बात की है। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल नेताओं ने बंगाल के लोगों को वंचित करके चक्रवात एम्फन का पैसा ले लिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.