इंटरनेट मीडिया पर पहुंची पूर्वमंत्री सुखराम के परिवार की कलह, राधिका गंभीर ने लगाए प्रताड़ना के आरोप

पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं सदर हलके से भाजपा विधायक अनिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अनिल शर्मा पर अब उनकी बड़ी बहू यानी कांग्र्रेस नेता आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका गंभीर शर्मा ने प्रताडऩा का आरोप लगाया है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:46 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:46 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर पहुंची पूर्वमंत्री सुखराम के परिवार की कलह, राधिका गंभीर ने लगाए प्रताड़ना के आरोप
इंटरनेट मीडिया पर वायरल यह फेसबुक की पोस्ट। सौ. इंटरनेट मीडिया

मंडी, जागरण संवाददाता।

पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं सदर से विधायक अनिल शर्मा पर उनकी बड़ी बहू आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका गंभीर ने दहेज प्रताडऩा व घर से निकालने का आरोप लगाया है। राधिका गंभीर ने ससुराल पक्ष से सभी रिश्ते खत्म करने का एलान कर दिया है। ससुर को पैसे व सत्ता का भूखा बताया। अनिल शर्मा पर पैसे की खातिर अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम को घर से निकालने का भी आरोप लगाया है। हालांकि राधिका ने इस मामले में पुलिस में लिखित शिकायत नहीं दी है। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राधिका गंभीर ने ये आरोप लगाए हैं। उधर राधिका ने बाद में पोस्ट हटा दी है।

यह है विवाद का कारण

अनिल शर्मा का मंडी शहर में द रीजेंट पाल्म्स होटल है। अनिल शर्मा व उनका बड़ा बेटा होटल संचालित करने वाली कंपनी के निदेशक हैं। बहू राधिका गंभीर को भेजे नोटिस में अनिल शर्मा का कहना है कि होटल में सैलून चलाने के लिए राधिका ने करार किया था। सैलून तैयार करने के लिए आश्रय शर्मा ने 24 लाख खर्च किए थे। यह पैसा उन्होंने आश्रय शर्मा को अपने यूको बैंक के खाते से ट्रांसफर किया था। 65000 रुपये मासिक किराये के साथ बिजली-पानी का बिल अदा करने की बात हुई थी। होटल की कैशबुक की जांच करने पर किराये का एक पैसा जमा नहीं हुआ। सैलून का करार सितंबर, 2018 में हुआ था। 15 जुलाई को निदेशक मंडल की बैठक में किराये को लेकर चर्चा हुई और राधिका को नोटिस देने का निर्णय लिया था। 33 माह का किराया जो 21.45 लाख रुपये बनता है, उसे जमा करवाने को कहा गया है।

----------

मैंने अपनी पोस्ट में जो आरोप लगाए हैं, वह मेरा बयान हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी।

-राधिका गंभीर शर्मा, पूर्व मंत्री अनिल शर्मा की बहू

--

किसी ने राधिका की आइडी को हैक कर इस पोस्ट को शेयर किया है। हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

आश्रय शर्मा, राधिका के पति।

chat bot
आपका साथी