दिल्ली के CM केजरीवाल बोले, उत्तराखंड की जनता ने 'आप' को लाने का किया है फैसला

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) अपनी पैठ बनाने में जुट गई है। इसी के तहत दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर दून पहुंचे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 02:27 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 05:24 PM (IST)
दिल्ली के CM केजरीवाल बोले, उत्तराखंड की जनता ने 'आप' को लाने का किया है फैसला
दिल्ली के CM केजरीवाल बोले, उत्तराखंड की जनता ने 'आप' को लाने का किया है फैसला।

एएनआइ/ ऑनलाइन टीम, देहरादून। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अपनी पैठ बनाने में जुट गई है। इसी के तहत दिल्ली के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक दिवसीय दौरे पर दून पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा को आड़े हाथ लेने के साथ ही दिल्ली में किए गए कार्यों को भी गिनाया। साथ ही उत्तराखंड की जनता से कई वायदे भी किए।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) को लेकर कुछ ही महीनों का वक्त बचा हुआ है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) भी तैयारियों में जुट गई है। इसी के मद्देनजर उत्तराखंड आए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राज्य में कुछ ही माह में तीन सीएम देने को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला। इसके बाद उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 70 साल से जो काम नहीं हुए हैं, उन्हें दिल्ली में पूरा कर लिया गया है।

अरविंद केजरीवाल आगे बोले कि उत्तराखंड की जनता ने आम आदमी पार्टी को राज्य में लाने का फैसला किया है। मैं उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हमारी सरकार आने पर यहां हम अच्छे स्कूल बनाएंगे। इसके साथ ही बिजली, पानी, खेती आदि पर भी काम करेंगे। आपको बता दें कि केजरीवाल ने बिजली के क्षेत्र में भी यहां की जनता को चार बातों की गारंटी दी है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: केजरीवाल ने हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली समेत इन चार बातों की दी गारंटी; CM बदलने पर कही ये बात

chat bot
आपका साथी