बिजनौर में खेत की रखवाली कर रहे युवक पर हाथी का हमला, मौके पर ही मौत, शव रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बिजनौर में खेत पर रखवाली कर रहे एक युवक पर हाथी ने हमला कर दिया। युवकों ने उसे भगाने का प्रयास किया लेकिन हाथी ने एक युवक को उठाकर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 12:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 12:13 PM (IST)
बिजनौर में खेत की रखवाली कर रहे युवक पर हाथी का हमला, मौके पर ही मौत, शव रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हाथी के हमले में युवक की मौत ।

बिजनौर, जेएनएन। गांव जामनवाला में खेत पर रखवाली कर रहे एक युवक पर हाथी ने हमला कर दिया। मंगलवार रात कुछ युवक गन्ने के खेत में रखवाली कर रहे थे इसी दौरान वहां हाथी आ गया, युवकों ने उसे भगाने का प्रयास किया लेकिन हाथी ने एक युवक को उठाकर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, बुधवार सुबह मौके पर पहुंचे पुलिस और वन अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया लेकिन परिजन डीएफओ व आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने पर अड़े हुए हैं, उन्होंने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है।

अफजलगढ़ के गांव जामन वाला में रहने वाले 30 वर्षीय कुलदीप सिंह गोसाई पुत्र बहादुर सिंह अपने तीन चार साथियों के साथ मंगलवार देर रात गन्ने के खेत में रखवाली कर रहे थे। सभी लोग खेत में आग जला कर हाथ ताप रहे थे, इसी दौरान खेत में जंगल की ओर से हाथी घुस आया। युवकों ने हाथी को भगाने का प्रयास किया जिसमें कुलदीप सबसे आगे चला गया, इसी दौरान शोर सुनकर खेत से भाग रहे हाथी ने पलटकर कुलदीप को उठाकर पटक दिया। जिससे कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई अन्य साथियों ने ग्रामीणों को सूचना दी जिसके बाद शव को घर ले जाया गया। रात में ही वन विभाग को सूचना दी गई।

बुधवार सुबह वन विभाग के रेंजर वीरेंद्र सिंह बोहर, राकेश शर्मा, वन दरोगा सुनील राजौरा सहित सीओ अफजलगढ़ सुनीता दहिया कोतवाल नरेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। अधिकारियों ने परिवार को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया लेकिन स्वजन डीएफओ, एसडीएम व अन्य आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने के लिए अड़े हुए हैं। परिवार को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी दिलाने की मांग की जा रही है। डीएफओ की ओर से एसडीओ को भेजा गया है, वहीं धामपुर एसडीएम धीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी