बरेली-मुरादाबाद शिक्षक निर्वाचन के लिए बनाया गया कंट्रोल रूम

मुरादाबाद शिक्षक चुनाव के लिए प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। चुुनाव को सही ढंग से संपन्न कराने के लिए सभी तरह की तैयारियां की जा रही है। इसके लिए अब कमिश्नरी कार्यालय में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:11 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:11 PM (IST)
बरेली-मुरादाबाद शिक्षक निर्वाचन के लिए बनाया गया कंट्रोल रूम
कंट्रोल रूम से चुनाव से जुड़ी कोई भी जानकारी ली जा सकती है।

 बरेली, जेएनएन।  मुरादाबाद शिक्षक चुनाव के लिए प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। चुुनाव को सही ढंग से संपन्न कराने के लिए सभी तरह की तैयारियां की जा रही है। इसके लिए अब कमिश्नरी कार्यालय में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। कंट्रोल रूम से चुनाव से जुड़ी कोई भी जानकारी ली जा सकती है। इसके साथ चुनाव से जुड़ी कोई भी शिकायत की जा सकती  है। कंट्रोल रुम का नंबर  0581-2970118 है। 

शिक्षक चुनाव के लिए जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। पार्टियां भी अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए ऐड़ी चोट का जोर  लगाए हुए हैं। बीजेपी ने जहां इस सीट से डा. हरि सिंह ढिल्लो को प्रत्याशी बनाया है। वही सपा ने एक बार फिर पुराने प्रत्याशी संजय मिश्रा पर ही दांव लगाया है। ज्यादा से ज्यादा शिक्षक मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी उनसे संपर्क करके अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं। प्रत्याशी शिक्षकों से घर घर जाकर संपर्क कर रहे हैं। इसके साथ पार्टियां मतदाता सम्मेलन का आयोजन भी कर रही हैं। भाजपा इस बार इस सीट पर कब्जा करने के लिए अपने सभी पदाधिकारियों को चुनाव में जिम्मेदारी दी है। यही वजह रही है कि जब बीजेपी के प्रत्याशी ने नामांकन कराया तो ज्यादा सभी पार्टी के स्थानीय बड़े नेता मंच पर नजर आए थे। वहीं बीजेपी इस बात को भी मुद्दा बना रही है कि उसकी सरकार ने शिक्षकों के लिए कई कारगर कदम उठाए हैं जबकि पहले की सरकारों में शिक्षकों की उपेक्षा होती रही है। 

chat bot
आपका साथी