नगर निगम चुनाव प्रशासन का हेल्प डेस्क कर रहा उम्मीदवारों का मार्गदर्शन

धर्मशाला में नगर निगम चुनाव को लेकर निर्वाचन प्रक्रिया शुरू हो गई। निर्वाचन प्रक्रिया में अावेदन के लिए अाने वाले उम्मीदवारों की सहायता के लिए हेल्प डेस्क स्थापित किया गया है। जिसमें कानूनगो पटवारी व अन्य स्टाफ की तैनाती की गई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 04:00 PM (IST)
नगर निगम चुनाव प्रशासन का हेल्प डेस्क कर रहा उम्मीदवारों का मार्गदर्शन
धर्मशाला में नगर निगम चुनाव को लेकर निर्वाचन प्रक्रिया शुरू हो गई।

धर्मशाला, जेएनएन। धर्मशाला में नगर निगम चुनाव को लेकर निर्वाचन प्रक्रिया शुरू हो गई। निर्वाचन प्रक्रिया में अावेदन के लिए अाने वाले उम्मीदवारों की सहायता के लिए हेल्प डेस्क स्थापित किया गया है। जिसमें कानूनगो, पटवारी व अन्य स्टाफ की तैनाती की गई है। तीन दिन तक यह हेल्प डेस्क उम्मीदवारों को फार्म भरने के लिए गाइड करेगा।

यही नहीं फार्म भरने में कोई गलती है या फिर कोई प्रपत्र छूट रहा है तो उसके बारे में भी जागरूक करेगा ताकि उम्मीदवार जब निर्वाचन अधिकारी के पास पहुंचे तो उसका प्रपत्र पूरी तरह से सही हो किसी तरह की कोई गलती न हो। अभी तक किसी भी राजनैतिक पार्टी से किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है। तीन बजे तक का समय नामांकन पत्र भरने का है। निर्वाचन कार्यालय में एसडीएम डा. हरीश गज्जू व पर्यवेक्षक उम्मीदवारों का नामांकन लेने केलिए बैठे हैं। मंगलवार को ज्यादा नामांकन पत्र दाखिल होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी